टैकनोलजीबिजनेस

Zee5 Free Subscription: ज़ी 5 का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है बिल्कुल फ्री, फटाफट आप भी उठाये लाभ

Zee5 Free Subscription: Zee5 भारत की सबसे बेहतरीन स्ट्रीमिंग सर्विस में से एक सर्वेश Zee5 है। स्पोर्ट सिटी प्लेटफार्म पर आप हिंदी अंग्रेजी,मलयालम,तमिल,तेलुगू,पंजाबी,कन्नड़,मराठी बंगाली,भोजपुरी,ओड़िया और गुजराती सहित पारा भाषाओं में तमाम तरह के कंटेंट वीडियो देख सकते हैं। Zee5 पर किसी भी तरह की कांटेक्ट को देखने के लिए 90 से ज्यादा लाइव स्टेशन के साथ 4780 ज्यादा फ़िल्में और टीवी शो उपलब्ध हैं, हालांकि ज्यादातर के लिए आपको पे करने की जरूरत होती है। उसके लिए आपको zee 5 का सब्सक्रिप्शन लेना अनिवार्य है। ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप अपने पसंदीदा फिल्म और शो को अपने स्मार्टफोन लैपटॉप पर स्मार्ट टीवी पर देख सकते है।


Zee5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फायदे


बता दे कि zee5 का सिर्फ एक ही सब्सक्रिप्शन होता है। यानी कि प्रीमियम जिसके लिए आपको ₹599 प्रति वर्ष या ₹399 प्रति महीने देना पड़ता है। सब्सक्रिप्शन में आपको ऐड फ्री 2800 से ज्यादा ब्लॉकबस्टर मूवीस 150 से ज्यादा वेब सीरीज लेटेस्ट टीवी शो और अल्ट बालाजी के कंटेंट देखने को मिलते हैं।


Zee5 Premium सब्सक्रिप्शन कैसे ले


अगर आप भी zee5 का सब्सक्रिप्शन सर्च कर रहे हैं तो उसके लिए आपको इन स्टेप्स को फॉलो करना होगा–


  • Jio plan के साथ
  • Times prime
  • Paytm first


जियो फाइबर

जिओ फाइबर ब्रॉडबैंड के साथ zee5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी देता है इसलिए अगर आपके पास जियो का ब्रॉडबैंड कनेक्शन है तो ऐसे में आप जियो फाइबर का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में पा सकते हैं।₹999 या उससे ज्यादा के प्लान के साथ अपने जिओ फाइबर का कनेक्शन रिचार्ज कराना होगा। जिओ ऐप डाउनलोड करके या इसके बाद पेज पर जाकर अपना रजिस्टर्ड जिओ फाइबर नंबर लॉग इन करना होगा और इसके बाद आपके सामने zee5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथी कांटेक्ट देखने को मिल जाएंगे।


टाइम्स


  • टाइम सपने प्राइम मेंबर्स को zee5 का सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है ऐसे में इसका फायदा उठाने के लिए आपको कुछ बातों को फॉलो करना होगा–
  • टाइम्स प्राइम सब्सक्रिप्शन की पूरी कीमत ₹999 है टेक मी टू zee5 एप पर आपको क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद अपने रजिस्टर्ड टाइम्स नाउ मोबाइल नंबर से आपको लॉगइन करना पड़ेगा.
  • उसके बाद आपकी फ्री g5 मेंबरशिप सक्रिय हो जाएगी जो कि 1 साल के लिए वैलिड रहेगी।
  • Zee5 सब्सक्रिप्शन के अलावा टाइम्स प्राइम मेंबरशिप के साथ-साथ आप sony liv के 6 महीने की फ्री सब्सक्रिप्शन
  • गाना प्लस के 1 वर्ष के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ कई बेहतरीन फायदे भी उठा सकते हैं।


वहीं अगर आप पेटीएम फर्स्ट यूजर हैं तो है इसके लिए आपको zee5 सब्सक्रिप्शन उपलब्ध हो जाएगा इसको जानने के लिए आइए जानते हैं यह कैसे काम करता है


पेटीएम फर्स्ट की आपको मेंबरशिप लेनी होगी जिसकी कीमत ₹899 है और इसमें कई बेहतरीन फायदे दिए जाते हैं। 6 महीने की प्रीमियम मेंबरशिप पाने के लिए आपको अपना पेटीएम फर्स्ट नंबर का उपयोग करके zee5 पर लॉग इन करना होगा।

Related Articles

Back to top button