Viralबिजनेस

Elon Musk ने अपने पालतू कुत्ते को बना दिया ट्विटर का नया CEO, देखकर सभी बहुत खुश बोले इससे ज्यादा वफादार कोई और कहा

एलन मस्क को कौन नहीं जानता वह दुनिया के दूसरे सबसे बड़े और अमीर आदमी है। साथ ही उन्होंने हाल ही में ट्विटर को खरीद लिया है जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में बने हुए हैं।बता दे कि हाल ही में Elon Musk में एक ऐसी पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने कुत्ते को ट्विटर का नया सीओ घोषित किया है और उसे नया सीईओ बनाया है।
बता दे कि आनंद मस्त ने हाल ही में 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीद लिया है और इसके साथ ही में ट्विटर के मालिक बन गए हैं। इसके बाद उन्होंने ट्विटर के भारतीय मूल के मुख्य कार्यकारी पराग अग्रवाल, मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सहगल और कानूनी नीति प्रमुख विजया गड्ढे को अपनी टीचर कंपनी से निकाल दिया।
बता दे की एलन मस्क ने एक सोशल मीडिया पर फोटो वायरल की है जिसमें उनका कुत्ता ट्विटर की सीओ के सीट पर बैठा हुआ नजर आ रहा है। वह भी एक अच्छे से कोट और टाई पहनने हुए।और इसी के साथ Elon ने उस कुत्ते को नया सीओ ट्विटर का घोषित कर दिया है।
बता दे ये डॉग Shiba Inu प्रजाति का है जो की elon का फेवरेट है।उन्होंने यह ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्हें goge और cheems के में उसका भी पसंद आते हैं जिसके कारण उन्होंने अपने पालतू कुत्ते को ट्विटर का सीईओ बना दिया।उन्होंने अपने इस ट्विटर के नए सीईओ को सीओ की चाय वाली टीशर्ट पहनाई और कुर्सी पर बिठा दिया।

Related Articles

Back to top button