क्राइममध्य प्रदेशरीवा

Rewa News: 12वीं कक्षा के छात्र ने खुद की कनपटी में मारी गोली, गंभीर

Rewa News: जिले के सेमरिया थाना अन्तर्गत शाहपुर पुलिस चौकी के बीरखाम गांव में रहने वाले एक 12वीं कक्षा के छात्र ने अपनी कनपटी में पिस्टल से गोली दाग ली है, जिसके बाद वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। घटना की जानकारी लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गयी।

गंभीर रूप से घायल युवक को बेहोशी की हालत में पुलिस तत्काल संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंची है जहाँ युवक का उपचार कराया जा रहा है। घटना की वजह स्पष्ट नही हो पायी है और न ही इस मामले में घायल के परिजन कुछ कह पा रहे हैं। फिलहाल पुलिस युवक के स्वस्थ्य होने के बाद घटना के कारण का पता लगा सकेगी। प्राप्त जानकारी अनुसार बीरखाम गांव में रहने वाले रामदत्त गौतम का 20 वर्षीय पुत्र आशुतोष गौतम 12वीं कक्षा का छात्र है जो समीपस्थ गांव में संचालित स्कूल में पढ़ रहा है।

बताते हैं कि मंगलवार की शाम छात्र स्कूल से घर वापस लौटा था, इसी बीच छात्र ने पिस्टल से अपनी कनपटी में गोली मार ली। पिस्टल से निकली गोली उसके दिमाग के अंदर जा घुसी। छात्र लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया, जिसकी कुछ देर में ही परिजनों को सूचना मिली, तब तक छात्र के सिर से अत्यधिक खून निकल चुका था। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस की 100 डायल मौके पर पहुंची और छात्र को अचेतावस्था में लेकर संजय गांधी अस्पताल में पहुंची है, जहाँ छात्र का गंभीर हालत में चिकित्सकों की टीम द्वारा उपचार किया जा रहा है।

घटनास्थल से मिली पिस्टल और खाली खोखा, जांच में जुटी पुलिस

बीरखाम गांव में मंगलवार की शाम हुई गोली चालन की घटना को लेकर सेमरिया थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय मौके पर पहुंचे और घायल के साथ संजय गांधी अस्पताल में चिकित्सकों से जानकारी जुटायी। पुलिस का कहना है कि छात्र ने खुद के कनपटी में गोली मारी है, घटनास्थल से पिस्टल समेत कारतूस का खोखा बरामद किया गया है। गोली चालन की इस घटना से घायल के परिजन पूरी तरह अनजान है और न ही पुलिस को घटना का सही कारण स्पष्ट हो सका है। फिलहाल पुलिस घायल छात्र के स्वस्थ्य होने का इंतजार कर रही है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी हुई है कि छात्र के पास यह अवैध हथियार कहां से किसके द्वारा पहुंचाया गया। इसके साथ ही घायल छात्र का रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है, साथ ही उससे जुड़े लोगों की जानकारी जुटायी जा रही है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button