MP में रावण दहन से पहले जिंदा जला दी गई लड़की

मध्य प्रदेश के खंडवा में रावण दहन से पहले एक लड़की जिंदा जला दी गई। इसे पहले आत्महत्या बताया जा रहा था। लेकिन इस केस में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, 7 अक्टूबर को एक शख्स युवती के साथ छेड़खानी करने लगा। लड़की किसी तरह उसकी चंगुल से बचकर अपने घर पहुंची।

  • मध्य प्रदेश: शनिवार को लड़की के झुलसने के बाद इसे आत्महत्या का मामला बताया जा रहा था। युवती अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना से दुखी चल रही थी। उसने आरोपी के पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

वहां परिजनों से पूरी बात बताई। अगले दिन थाने में शिकायत दर्ज कराया गया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश किया गया। एक ही दिन बाद उसे जमानत मिल गई। आरोपी और उसके बेटे ने पीड़िता और उसके घरवालों को धमकी दे डाली। आरोपी के बेटे ने 12 अक्टूबर को पीड़िता के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया। युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए उसे इंदौर ले जाया गया।

पहले बताया जा रहा था आत्महत्या
दरअसल, शनिवार को लड़की के झुलसने के बाद इसे आत्महत्या का मामला बताया जा रहा था। युवती अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना से दुखी चल रही थी। उसने आरोपी के पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद उसे धमकी भी दी गई थी। बताया गया कि युवती खुद को आग के हवाले कर दी। इस हादसे में लड़की को बचाने में उसके पिता भी जल गए। शनिवार देर रात इस मामले में पीड़िता की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है। पीड़िता ने बताया है कि वह सुसाइड नहीं की है। बल्कि आरोपी के बेटे ने उसे जान से मारने की कोशिश की है।

तुझे खत्म कर दूंगा…
पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके साथ छेड़खानी करने वाले आरोपी के बेटे ने उससे कहा कि ‘तूने मेरे बाप को अंदर (जेल) कराया, अब मैं तुझे खत्म कर दूंगा।’ युवती ने बताया कि जान से मारने की नीयत से उसने बोतल में भरा पेट्रोल मेरे ऊपर गिरा दिए और आग लगा दिया। यह सब कुछ आरोपी पीड़िता के घर में घुसकर किया। इस दौरान सभी लोग विजयदशमी पर रावण दहन करने की तैयारी में जुटे हुए थे। युवती की हालत गंभीर है। वह जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है।

क्या है पूरा मामला
खंडवा के कोतवाली थाना अंतर्गत एक युवती के साथ एक शख्स ने छेड़खानी की थी। इस घटना के बाद युवती डरी हुई थी। उसने शिकायत की और पुलिस ने तुरंत इस पर ऐक्शन लिया। आरोपी जेल गया लेकिन अगले ही दिन बेल मिल गई। इसके बाद शनिवार को युवती जली हुई अवस्था में मिली। अब इस केस में पता चला है कि युवती ने सुसाइड नहीं किया था। बल्कि आरोपी के बेटे ने उसे जान से मारने की कोशिश की थी। आरोपी बेटे ने युवती से कहा था कि तुझे अब इस गांव में रहने नहीं देंगे। तुझे बदनाम कर देंगे और जान से मार देंगे।