क्राइमउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

यूपी में शख्स बना हैवान ! मां को मारी गोली, हथौड़े से ली पत्नी की जान, 3 बच्चों को छत से फेंका, बाद सनकी युवक ने की खुदकुशी

यूपी में शख्स बना हैवान ! उत्तर प्रदेश के सीतापुर से इंसानियत और रिश्तों को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक सिरफिरे शख्स ने पहले अपने ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की और बाद में खुद भी खुदकुशी कर ली।

  • पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी शवों अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल सभी शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने सबसे पहले अपनी मां की गोली मारकर हत्या की, इसके बाद अपनी पत्नी की हथौड़े से पीटकर हत्या कर दी। वह इतने पर ही नहीं रुका उसने अपनी मां और पत्नी की हत्या करने के बाद अपने तीन बच्चों को भी नहीं छोड़ा।

आरोपी ने एक एक करके अपने तीनों बच्चों को अपने घर की छत से नीचे फेंक दिया। जिससे तीनों बच्चों की मौत हो गई। परिवार के पांच सदस्यों की इस तरह से निर्मम हत्या करने के बाद आरोपी शख्स ने खुद भी आत्महत्या कर ली।

पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर पहुंच सभी शवों को अपने कब्जे लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही मृतकों के अन्य रिश्तेदारों से भी इस मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर शख्स ने परिवार के सभी लोगों की हत्या किस वजह से की है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button