क्राइममध्य प्रदेशरीवा

बच्चों ने की ऐसी शरारत कि प्रदेश में मचा हड़कंप, पुलिस भी हैरान

रहने के लिये घर हो या ना हो, लेकिन घर के बाहर लोगो के दिखावे के लिये चार पहिया वाहन खडा होना चाहिये। जिससे सोसाइटी में रूतवा बना रहें। वाहन खरीद कर लोग सडको पर खडा़ कर देते हैं और भूल जाते है कि ये सड़के निजी उपयोग के लिये नही वल्की सार्वजनिक उपयोग के लिये हैं सड़को पर खडे वाहनो आम आदमी को काफी परेशानी होती हैं। इन्ही परेशानीयों के चलत कुछ बच्चों ने सबक सीखाने की ठान ली।

रीवा शहर के द्वारिका नगर में सडक़ के किनारे वाहनों को कांच तोडऩे वाले तीनों को अमहिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अमहिया पुलिस ने इन तीनों बाल अपचारियों को सीसीटीवी कैमरों की मदद से शिनाख्त कर पकड़ा है। इसके बाद पुलिस के सामने इन तीनों बाल अपचारी ने घटना को काबूल कर ली है।

  • गाडिय़ों को कांच तोडऩे वाले निकलने बाल अपराची…
  • सडक़ के किनारे वाहन खड़ा करने वाले का सबक सीखने सूझी शरारत
  • 20 वाहनों को तोड़े थे कांच

उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने गाडिय़ों का कॉच सडक़ के किनारे वाहन खड़ा करने वालों को सबक सीखने के लिए शरारत मेंं यह कदम उठाया था। पुलिस ने तीनो बाल अपचारी को बाल न्यायालय का चालान प्रस्तुत किया है।

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि तीनों बाल अपचारी घर से रात में होटल में खाना खाने के लिए निकले थे। इसके बाद वह जब लौट रहे थे तो सडक़ के किनारे खड़े वाहनों को देखकर उन्हें शरारत सूझी। उन्होंने बताया कि लोगों के पास वाहन खड़ा करने का स्थान नहीं होता है और वाहन खरीद लेते है ऐसे में वाहन सडक़ पर खड़े रहते है।

इन्हीं को सबस सीखने के लिए उन्होंने पत्थर से वाहन के कॉच तोड़ दिए। बता दें कि गत दिनों तीन लोगो नें स्कूटी में सवार होकर आए और एक-एक वाहनों के शीशे पत्थर फेक कर तोड़ दिए। इस घटना के बाद दूसरे दिन शहर में हडक़ंम मच गया। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी की मदद से आरोपियों तक पहुंचे में सफल रही।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button