क्राइमरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

26 साल की मशहूर एक्ट्रेस की 43 साल के आदमी ने की बड़ी बेरहमी से हत्या, सुनकर काँप जाएगी रूह

एक जानी मानी अभिनेत्री के साथ ऐसी घटना घटी जिसे पढ़ने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। इस 26 साल की एक्ट्रेस को बैंकर ने पहले हथौड़े से वार करके मारा फिर उसकी बॉडी के कई टुकड़े किए और बाद में बॉडी के टुकड़े को पैकेट में भरकर रोड के किनारे फेंक दिया।

पुलिस पूछताछ के दौरान, फोंटाना ने जनवरी में एंजी की हत्या करने, उसके शरीर को फ्रीजर में रखने और एक महीने से अधिक समय बाद उसे काटकर, शरीर के टुकड़ों को आग लगाकर, और कचरे के बोरों में सील करने की बात कबूल कर ली है। उस पर हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप है। कथित तौर पर, उसने यह भी खुलासा किया कि उसने शव को फ्रीजर में रखा और एक महीने बाद उसे फेंक दिया।

बताया जा रहा है कि मृतका एक्ट्रेस को 11 मार्च से 13 मार्च तक लक्सी क्लब मिलानो में लक्सी इरोटिक फेस्टिवल 2 में परफॉर्म करना था, लेकिन वह नहीं आई। तब उसके एक प्रशंसक को उसकी अनुपस्थिति पर संदेह हुआ, जिसके बाद उसने पुलिस और मीडिया को फोन किया। इसके बाद मृतका की पहचान की गयी। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि मृतका और उसके पड़ोसी डेविड फोंटाना एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, उनका रिश्ता जल्दी खत्म हो गया। इसके बाद आरोपी ने हथौड़े से मार-मार कर एक्ट्रेस की ह्त्या कर दी।

Related Articles

Back to top button