Viralक्राइमराजनीति

Asad Ahmed: Umesh Pal मर्डर केस के आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की तय हो गई थी शादी! कुछ ही समय में होने वाली थी शादी

Asad marraige: उमेश पाल हत्या कांड का आरोपी और माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अहमद को यूपी की एसटीएफ ने झांसी में बीते दिन गुरुवार को एनकाउंटर कर दिया। असद एनकाउंटर मामले में बताया गया की असद ने पुलिसवालों पर फायरिंग की जवाबी कार्यवाही में पुलिस वालो ने भी फायरिंग की जिसके कारण असद एनकाउंटर में मारा गया। बताया जा रहा है की असद का शव आज बीते शाम तक प्रयागराज लाया जाएगा। उसके शव को प्रयागराज में ही दफन किया जायेगा। इस बीच खबर मिल रही है अतीक के तीसरे बेटे असद का निकाह तय हो चुका था किंतु निकाह से पहले ही उसे मौत के घाट उतार दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार असद की शादी उसकी बुआ की बेटी से तय हुई थी। बताया जा रहा है की कुछ महीने के अंदर ही असद का निकाह हो जाता किंतु उमेश पाल हत्या कांड हो गया जिसका आरोप अतीक और उसके परिजनों पर लगाया गया। उमेश पाल हत्या कांड में अतीक समेत उसकी पत्नी, भांजिया, बहनोई और परिवार के अन्य सदस्य शामिल है। बता दे की आरोपी आतिक के बेटे असद के एनकाउंटर होने पर पुलिस ने एफआईआर में बड़ा खुलासा किया हैं। पुलिस के अनुसार बिना नंबर प्लेट के बाइक पर सवार असद और उसका दोस्त गुलाम भाग रहे थे। पुलिस ने दोनो को रोकनी चाही, लेकिन दोनो ने पुलिसवालों के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्यवाही में पुलिस वालो को भी फायरिंग करना पड़ा।

ऐसे में असद का शव प्रयागराज पहुंचने की खबर सुनकर उसकी मां शाइस्ता खान प्रयागराज आ सकती है। ऐसे में पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक अपने बेटे का आखिरी बार चेहरा देखने की कोशिश कर सकती है। हालांकि बता दे पुलिस ने शाइस्ता को पकड़ने के लिए पुलिस पूरी तरह तैयार बैठी है। अतीक के घर से लेकर कब्रिस्तान तक महिला पुलिस कर्मी जबान तैनात रहने वाली हैं। इस दौरान नकाबपोश महिला पुलिस कर्मी को भी तैनात किया गया है।

Related Articles

Back to top button