क्राइममध्य प्रदेशरीवासतना

Crime News : इंदौर के पुलिस कर्मी पर रीवा में हमला, सतना में 3 युवकों को घोप दिए चाकू

रीवा। विवाह आयोजनों में विवाद के मामले भी सामने आ रहे है। जंहा चाकू से हमला करके बदमाश एवं चोर उच्चके वारदात को अंजाम दे रहे है। कुछ इसी तरह के मामले रीवा और सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र से सामने आ रहे है।

इंदौर के पुलिस कर्मी पर चाकू से हमला

मउगंज थाना अंतर्गत मुदरिया गांव के पास मंगलवार की रात बदमाषों ने इंदौर के पुलिस कर्मी पर चाकू से हमला करके उन्हे लहूलुहान कर दिए। घायल प्रधान आरक्षक संजीव द्विवदी नईगढ़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह इंदौर में पदस्थ है। बताया जा रहा है कि वह अपने रिष्तेदार के यंहा आयोजित विवाह आयोजन में शामिल होने के लिए बाइक से जा रहा था। मुदरिया गांव के पास जब वह पहुचा तो अज्ञात बदमाशो ने पैसे की मांग करने लगें, जब वह अपने को पुलिस कर्मी बताया तो आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला करके फरार हो गए।

बारातियों पर चाकू से हमला

इसी तरह एक घटना सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र से सामने आ रही है। जंहा खाना खाने का विवाद ऐसा बढ़ा कि घरातियोें में एक युवक चाकू से हमला करके तीन बारतियों को घायल कर दिया। घायलों मे सुजीत साकेत, कृणा साकेत एवं भोला साकेत घायल हुए है। बताया जा रहा है कि मैहर से कासा गांव बरात गई हुई थी। जंहा खाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बीच बारती युवकों ने खाना पलट दिए और इसी बीच घराती युवक उन पर टूट पड़े जंहा मारपीट करके चाकू घोप दिए। घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

Back to top button