क्राइमरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

पेन ड्राइव में छुपा था पति का पाप, कई महिलाओं के साथ था आपत्तिजनक वीडियो फिर हुआ ये

Crime : महिला को कुछ वक्त पहले अपने पति का पेनड्राइव मिला था इसमें उसके पति ने कई महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो बनाएं के रखी हुई थी। पुलिस ने पीड़ित महिला के परिवार के तहरीर पर मामले को दर्ज कर लिया है।

जिले के अहिआपुर पुलिस थाना क्षेत्र में कोलहुआ में मुजफ्फरपुरी के रहने वाले अजमत की शादी बीते वर्ष अप्रैल में जावेद नाम के युवक से हुई थी। महिला का पति जावेद मध्य प्रदेश, भोपाल में एक सिविल इंजीनियर के पद पर कार्यारत हैं। पीड़िता के पिता ने बताया कि शादी के बाद, बेटी को पति के अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध के बारे में पता चला।
इसके बाद महिला ने अपने पति पर नजर रखना शुरू कर दिया फिर उसने अपने पति का टेंट रायसिना जिसमें उसके पति ने कई महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो बना रखा था। जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति उससे लड़ने लगा जानकारी मिलने पर चाचा ने दोनों को काफी समझाया और कई बार दोनों के बीच के विवाद को शांत ही किया।
महिला बीते दिन रविवार दोपहर को अपने मायके में थी उसने अपने माता-पिता के बैंक अकाउंट से पैसे निकालने के लिए भेजा वापस आने पर उसने बेटी को कमरे में पड़ा देखा बेटी को फटाफट अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई।
पिता ने बताया कि शादी के बाद बेटी के पति ने उसे ससुराल नही ले गया। उसने गरम चौक के पास एक कमरा किराए पर ले रखा था मैं बताता था कि मैं भोपाल में कार्य करता है किंतु यह लंबे वक्त से यहां था उसने बेटी के व्हाट्सएप को भी हैक कर रखा था जब भी कोई बेटी से गोपनीय बात करता था उसे पता चल जाता था इसके बाद वह बेटी को काफी माता-पिता था।
वही अजमत ने मरने से पहले एक वीडियो भी बनाया था, अजमत ने अपने हाथ में जहर की एक पुड़िया ले रखी थी और कह रही थी आप यही चाहते थे मैं जा रही हूं आप हमेशा खुश होंगे बस मेरे जैसे किसी और को धोखा मत देना मैंने आपसे हमेशा प्यार किया है सब ने मिलकर हमको फसाया है किंतु हमने आपसे सच्चा इश्क किया था अब हम जा रहे हैं आप हमेशा खुश रहना और अच्छा ही रहना इतना कहने के बाद यह वीडियो बंद कर जहर खा लेती है।
वह इस मामले के डीएसपी टाउन राघव दयाल ने बताया कि अहियापुर क्षेत्र की महिला पेशे से एक टीचर थी उसने अपने पति को प्रताड़ित किया और जहर खाया इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई परिवार के बयान के आधार पर हम ने मामला दर्ज कर दिया है और आज की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button