क्राइममध्य प्रदेश

मोबाइल पर स्टेटस लगाकर MBA की छात्रा ने की ख़ुदख़ुशी, सभी घरवालों की भी हो चुकी है मौत

मध्यप्रदेश के भोपाल शहर से एक बड़ा मामला सामने आया है।एमबीए MBA की एक छत्रा ने फाँसी लगाकर ख़ुदख़ुशी कर ली है।( MBA Girl Commited Suicide) वहीं उसने आत्महत्या से पहले छात्रा ने स्टेटस लगाकर लिखा की आत्महत्या के लिए भी हिम्मत होनी चाहिए, ये काम कायरों के बस का नहीं है। आपको बता दें की छात्रा के माता पिता और भाई की भी मृत्यु हो चुकी है। इस वजह से छात्रा घर पर अकेली रहती थी।

सूचना के मुताबिक़ सिमरन दुग्गल, उम्र 25 वर्ष अयोध्या की रहने वाली थी। वहीं वह MBA की पढ़ाई का कर रही थी। आपको बता दें कि रविवार को छात्रा घर पर अकेली थी उसके दिमाग़ में कुछ आयात और उसने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं जब लड़की का दोस्त मृदुल शर्मा घर पहुँचा तो उसकी लाश लटकी हुई मिली। उसने तुरंत पुलिस को फ़ोन किया । पुलिस मौक़े पर पहुँची और लाश को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम(Postmartam) के लिए भेज दिया। वहीं अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

आपको बता दें की छात्रा के माता-पिता और भाई की भी मृत्यु हो चुकी है।और वह घर में अकेली रहती थी।पता चला है कि 2 महीने पहले ही माँ की मौत हुई थी।( 2 Months Ago Girl’s Mother Died). ऐसे में छात्रा अकेले रहने की वजह से तनाव में रहने लगी थी और उससे रहा नहीं गया इसीलिए उसने रविवार को आत्महत्या कर ली। लड़की ने आत्महत्या से पहले ही अपने फ़ोन पर स्टेटस लगाया था कि आत्महत्या के लिए भी हिम्मत चाहिये,ये कायरों के बस की बात नहीं है। फ़िलहाल पुलिस को अभी तक लाश के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। और ना ही कोई पुख़्ता जानकारी मिली है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। वहीं पुलिस अब इस मामले कि जाँच कर रही है।

Related Articles

Back to top button