Viralक्राइम

शादी के बाद मंदिर पहुंची युवती को हवन के बहाने रोक कर पुजारी ने किया रेप, चार बच्चों का बाप है आरोपी पुजारी

Rajasthan crime News: राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके की 23 साल की विवाहित महिला के साथ जयपुर के एक मंदिर में पुजारी द्वारा यौन उत्पीड़न किया जाने का मामला सामने आया है। 23 वर्षीय विवाहित महिला की शादी 4 वर्ष पहले हुई थी। इसके पश्चात महिला अपने पति और पिता के साथ मंदिर में जात देने गई थी। जहां मंदिर के पुजारी ने हवन का बहाना देखकर महिला को हवस का शिकार बना लिया। वही इसके बाद महिला ने आरोपी पुजारी के खिलाफ मामला दर्ज करके पुजारी को गिरफ्तार करवा दिया।

पुजारी ने महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ यौन शोषण किया था। घटना के बाद आरोपियों पुजारी वहां से फरार हो गया। 4 दिन तक फरार हुए पुजारी विराटनगर मेड में पहाड़ियों में जाकर छिपा हुआ था। जिसे जयपुर और सीकर की पुलिस टीम ने बहुत ही मेहनत के बाद गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार आरोपी पुजारी खुद को 4 बच्चों का पिता बताता है उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है। जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी भेरुजी मंदिर में पुजारी था। भाई आरोपी पुजारी पीड़िता महिला के ताई के रिश्ते में आता है।
पीड़ित महिला के मुताबिक वह अपने पति और पिता के साथ बीते 15 अगस्त की शाम को जयपुर स्थित भैरू जी के मंदिर में शादी की जात देने गई थी। जहां आरोपी पुजारी ने हवन के बहाने उन सभी को रात को मंदिर में ही है रोक लिया। इसके पश्चात पुजारी ने महिला के पति और उसके पिता को एक चौराहे का नाम बता कर भेज दिया फिर पीछे से अकेली पड़ी पीड़िता को देर रात नशीले पदार्थों देकर उसके साथ यौन शोषण किया। वहीं से पीड़ित महिला होश में आई तो पुजारी ने उसे बदनामी का डर दिखाकर चुप करवा दिया और अगले दिन अपनी कार में ही तीनों को सीकर छोड़ने गया।
रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने सीकर पहुंचते ही पति को इस घटना की जानकारी दी। वहीं आरोपी पुजारी को बातचीत की भनक हो चुकी थी और वहां से फरार हो चुका था। इसके बाद परिजनों के साथ पीड़िता ने जयपुर के ग्रामीण इलाके में स्थित आरोपी पुजारी के खिलाफ केस दर्ज कर दिया।

Related Articles

Back to top button