क्राइमरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

महिला फाइटर ने एक दिन में 300 से अधिक पुरूषों के साथ बनाया संबंध, हो गई ऐसी हालत

आज हम आपको ऐसी ही महिला फाइटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो फेमस पोर्न स्टार भी रह चुकी है।

एक दिन में 300 से अधिक के साथ सेक्स –

अमेरिका में साल 1990 के दशक में पोर्न इंडस्ट्री में जैस्मीन सेंट क्लेयर एक बड़ी सुपरस्टार थीं। उन्होंने कई एडल्ट फिल्मों में काम किया और 300 से ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध बनाए। हालांकि उन्होंने कुछ समय बाद एडल्ट दुनिया को छोड़ रेसलिंग की दुनिया में कदम रखा। जैस्मीन फिलहाल प्रो रेसलिंग से भी संन्यास ले चुकी हैं। लेकिन अब उन्होंने अपने जीवन के अनुभव को साझा किया है। जैस्मीन ने बताया कि एक पोर्न स्टार की दुनिया कैसे होती है, वो खुश रहते हैं या नहीं।

1990 की मशहूर पोर्न स्टार्स में से एक –

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 1990 के दशक में जैस्मीन सेंट सबसे महंगी पॉर्न फिल्मों में दिखाई दी थीं। वो उन एडस्ट स्टार्स में थी जिन्होंने एक दिन में 300 से अधिक लोगों के साथ पोर्न फिल्म शूट किया। जैस्नीन ने कहा कि यह सब एक सर्कस की तरह था। इसके बारे में याद करना मुश्किल है, क्योंकि आप सुबह उठते हैं, और ड्राइव कर मंजिल पर पहुंच जाते हैं। काम खत्म किया और फिर घर आ गए। इसके बाद जैस्मीन ने एडल्ट फिल्में छोड़ पेशेवर कुश्ती में कदम रखा।

आखिरी बार इस मेल स्टार के साथ बनाया संबंध –

करियर बदलने का उनका यह फैसला कठिन था, उन्हें रेसलिंग में भी पोर्न स्टार की तरह ही देखा जाता था। आखिरी एडल्ट फिल्म को याद करते हुए जैस्मीन ने कहा, मेरा आखिरी सीन रोब ब्लैक एक्सट्रीम एसोसिएट्स नाम के एक व्यक्ति के साथ था। मजेदार बात तो ये है कि रोब वहीं व्यक्ति था, जिसके साथ उन्होंने कुश्ती में काम करना शुरू किया। रोब के साथ काम करते हुए उन्होंने एक्सट्रीम चैम्पियनशिप रेसलिंग (ईसीडब्ल्यू) के साथ काम करना शुरू कर दिया।

Related Articles

Back to top button