क्राइममध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश की राजधानी में सब इंस्पेक्टर ने ट्रेन के नीचे कट कर दी जान, घर में मिले पत्नी और बच्चे के शव

Bhopal News : पुलिस मुख्यालय की प्रमुख शाखा में पदस्थ उपनिरीक्षिक का मृत शरीर बीते दिन शुक्रवार को बीते रात मिसरोडा रेल्वे स्टेशन के नजदीक पटरी से मिली है। घटना स्थल के नज़दीक मिली बाइक से मृत शरीर की पहचान की गई है। वही पुलिस ने जांच के लिए उपनिरीक्षीक के आवास पहुंची तो अंदर उसकी पत्नी और दो वर्ष के बच्चे के खून से सना शव मिल था। दोनो लोगो को गला रैंतकर उनकी हत्या की गई थी। पुलिस ने मौके पर प्रयोग में लाए गए मांस काटने वाले चाकू था।

पुलिस की माने तो भोपाल रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के पुलिस थाने पर देर रात 11:45 बजे मिसरोद रेलवे स्टेशन के नजदीक एक मृत शरीर पड़े होने की ख़बर है। पुलिस ने जब शव को अपने हवाले किया तो उसकी हालत बेहद क्षत विक्षत था। वही पुलिस को छान बीन के दौरान घटना स्थल के नजदीक पुलिस को सरकारी नंबर की बाइक भी मिली।वही पुलिस ने जब छानबीन किया तो नंबर के आधार पर बरामद की बाइक मुख्य शाखा के उपनिरीक्षक सुरेश खांगुड़ा की है।

इस आधार पर पुलिस ने कोलार रोड इलाके में राजवेद कॉलोनी में उपनिरीक्षक के आवास पर पहुंची। घर का दरवाजा बंद था किंतु अंदर से टीवी के चलने की आवाज आ रही थी। पुलिस की टीम ने किसी तरह दरवाज़ा खोलकर अंदर गई तो नजर बेहद अलग था। घर के एक कमरे में सुरेश की पत्नी किसकी आयु 28 साल और लगभग दो वर्ष के बेटे इवान का मृत शरीर पड़ा था। बता दे की मृतक कृष्ण का मायका घटना स्थल के पास कुछ दूरी पर था, लेकिन किसी को भी इस हिला देने वाली घटना का बिल्कुल भी भनक नहीं मिली।

सुरेश मूल रूप से आगरा मालवा का निवासी था। उन्होंने साल 2017 में कृष्णा से शादी की थी। कृष्णा मूल रूप से राजगढ़ की निवासी है। पिता ने अपना मकान राजवेड जिले में एक मकान बनवाया था। कृष्णा के पिता नाबार्ड से सेवानिर्वित हुए है। वही उनके घर के सामने सुरेश ने अपने पत्नी सहित बच्चो के साथ किराया के मकान ले रखा था। मृतक कृष्णा 4 बहनों में सबसे छोटी बहन थी।

Related Articles

Back to top button