क्राइममध्य प्रदेश

शादी के नाम पर युवक ने लड़की के साथ किया गंदा काम, इंस्टाग्राम पर की थी दोस्ती FIR दर्ज पुलिस ने अरोपी को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के धार इलाके नालछा थाना के अंतर्गत आने वाली एक हिंदू लड़की के साथ सोशल मीडिया की सहायता से दोस्ती कर अकोला महाराष्ट्र के सलीम नाम के एक मुस्लिम लड़के के द्वारा उसका ब्रेनवाश कर शादी का झांसा देते हुए, खंडवा बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का हिला देने वाला सनसनीखेज मामला देखने को मिला है। जब लड़की को कुछ गलत होने का आभास हुआ तो उसने अपने परिवार वालों के साथ नालछा थाने में आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर गलत काम करने की शिकायत लगाते हुए आरोपी पर एफआईआर दर्ज करवाई है।



पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सलीम को नालछा पुलिस ने धर दबोचा और आगे की कानूनी कार्रवाई करने के लिए पुलिस जुट गई है। इस पूरे मामले में नालछा थाना प्रभारी अभिनव शुक्ला ने बताया कि नालछा की रहने वाली पीड़िता लड़की को महाराष्ट्र के अकोला के निवासी सभी जिसके पिता का नाम हनीफ उसके द्वारा इंस्टाग्राम फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई और इंस्टाग्राम पर दोनों के बीच दोस्ती हो गई। लड़की के साथ कई दिनों की बातचीत के दौरान आरोपी ने उसका ब्रेनवाश करना शुरू कर दिया। लड़की को शादी का झांसा देकर उसे खंडवा मिलने को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।



लगातार कई दिनों तक इस तरह का दुष्कर्म चलने के दौरान पीड़िता लड़की को सब कुछ समझ में आ गया उसने सारी घटना को अपने माता-पिता को बता दी। जिसके पश्चात पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और आरोपी सलीम जब दोबारा नालछा में पीड़िता से मिलने आया तो परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सलीम के पिता हनीफ निवासी अकोला महाराष्ट्र के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज करा दिया है। और लव जिहाद एंगल से भी जांच की जा रही है। इसके साथ ही लड़की की चिकित्सा जांच भी करवाई गई है और आरोपी की भी जांच करवाई जाएगी इसके बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई किए जाने का कोई फैसला लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button