स्पॉ सेंटर की आड़ में रीवा में चल रहा था देह व्यापार, अन्य प्रदेशो की लड़कियां मिली

रीवा:  सतना का व्यापारी रीवा में सपा सेंटर संचालित कर रहा था। बुधवार को पुलिस ने यहां दबिश दी तो स्पॉ सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का नेटवर्क सामने आ गया। यहां दूसरे प्रांत की लड़‌कियां मिली हैं। एक ग्राहक भी पुलिस के हाथ लगा है जो सेवाओं का लाभ उठाने के लिए गया था।

  • सिरमौर चौराहा स्थित कॉम्प्लेक्स में सतना का युवक चला रहा था सेंटर
  • स्पॉ सेंटर में दबिश, अरुणाचल प्रदेश की चार लड़कियां मिली
  • पुलिस ने बरामद की आपत्तिजनक सामग्री

सिरमौर चौराहा स्थित कॉम्प्लेक्स में स्पा सेंटर संचालित हो रहा था। इसकी आड़ में देह व्यापार की गतिविधियां संचालित होने की सूचना पुलिस को मिली थी। इस पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने सीएसपी रितु उपाध्याय के नेतृत्व में टीम गठित कर दी। उन्होंने अमहिया पुलिस के साथ बुधवार की रात इस इस परिसर में दबिश दी तो बड़े पैमाने पर संचालित देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश हो गया।

पुलिस को स्पॉ सेंटर से अरुणाचल प्रदेश की चार लड़कियां मिली है जो यहां पर काम करने के लिए आईं थीं। स्पॉ सेंटर से ग्राहक भी मिला है जो सेवाओं का लाभ उठाने के लिए गया था। पुलिस ने जब सेंटर की तलाशी तो बड़ी मात्रा में अश्लील सामग्रियां बरामद हुई हैं।

व्यापारी ने किराए पर लिया था कमरा
स्पा सेंटर के संचालक सतना के व्यापारी भूपेंद्र पिता भगवान दास के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। भूपेंद्र ने इस स्पा सेंटर के लिए कमरे को किराए पर लिया था और अब वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। यह स्पा सेंटर पिछले कुछ महीनों से चल रहा था और इसके तहत दूसरी प्रांतों से लड़कियों को लाकर देह व्यापार का काम किया जा रहा था।

10 दिन में दूसरी कार्रवाई
यह कार्रवाई पिछले 10 दिनों में शहर में देह व्यापार के खिलाफ की गई दूसरी बड़ी कार्रवाई है। इससे पहले तानसेन काम्प्लेक्स में भी देह व्यापार के रैकेट का खुलासा हुआ था। पुलिस ने इस मामले में भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की थी।

  • सिरमौर चौराहे में स्थित एक कॉम्प्लेक्स में स्पॉ सेंटर की आड़ में देह व्यापार का रैकेट चल रहा था। टीम गठित कर यहां कार्रवाई कराई गई जहां अरुणाचल प्रदेश की लड़कियां मिली हैं। इसके अतिरिक्त आपत्तिजनक सामग्री स्पों सेंटर से जब्त की गई है। सतना के एक व्यक्ति का नाम सामने आया है जो कारोबार को संचालित कर रहा था। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। विवेक सिंह, एसपी रीवा