Viralक्राइमरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

सऊदी से आए पति का फोन, महिला ने लगाई फांसी

Married women committed suicide: पति पत्नी के बीच लड़ाई होना कोई नई बात नहीं है अक्सर घरों में छोटी-छोटी बातों पर पति पत्नी के बीच तकरार और छोटे-मोटे झगड़े होते रहते हैं। यह भी जीवन का एक अहम हिस्सा है जैसे कभी धूप तो कभी छांव कि तू कई बार यह लड़ाई झगड़े काफी खतरनाक रूप ले लेते है। ऐसी ही एक घटना सामने आई है बिहार के मुजफ्फरपुर से, जहां महिला अपने पति से फोन पर हुई लड़ाई के पश्चात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

मोतीपुर में बरूराज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला फुलवरिया गांव में 21 वर्ष की जीनत आफरीन का शव फंदे से लटका हुआ मिला। वही उसके पति मोहम्मद रुस्तम 4 महीने पहले ही सऊदी अरब काम के सिलसिले में गया था जीनत की सास ने कहा कि रात को जीनत और उसके पति दोनों के बीच फोन पर विवाद हुआ जिसके बाद जीनत ने दरवाजा बंद करके सोने चले गई। सुबह जब कमरे से उसके 3 महीने के बच्चे की रोने की आवाज आई और काफी देर बाद तक जीनत ने दरवाजा नहीं खोला तो आनन-फानन में दरवाजा तोड़ा गया।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पहली नजर में यह पूरा मामला खुदकुशी का दिख रहा है किंतु असलियत तो तभी पता चलेगी जब जांच के बाद रिपोर्ट सामने आएगी। घर में जीनत और उसकी 3 महीने की बच्ची और साथ ही रहती थी पुलिस ने घर में रहने वाले लोगों के बयान दिए और सास ने कहा कि रात को फोन पर उसकी पति के साथ लड़ाई हुई थी और वह काफी गुस्से में थी इसके बाद दूसरे कमरे में सोने चले गए सुबह जब देर वक्त तक दरवाजा ना खुला तो शक के आधार पर पड़ोसियों को बुलवाकर दरवाजा तोड़ा गया जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया।

Related Articles

Back to top button