Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Crime News: रेवांचल सुपरफास्ट गोलीकांड में खुलासा; क्या कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा के हाथों चली थी गोली ? गनमैन के बयान दर्ज

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

Crime News Rewa। भोपाल सें रीवा आ रही रेवांचल एक्सप्रेस में गोलीकांड की घटना का राज गनमैन के बयान उपरांत सामने आ गया है। इस मामले मेंं कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा का नाम सामने आया है।

इसके बाद जीआरपी पुलिस अब कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा को बयान दर्ज करने का प्रयास किया है लेकिन विधानसभा चलने के बाद बयान दर्ज नहीं हो पाए है। वहीं इस पूरे मामले की डायरी अब वापस भोपाल जीआरपी को दे दी गई है।

बता दें कि 10 फरवरी को रेवांचल सुपरफॉस्ट में गोली चली थी। इसके दो दिन बाद ट्रेन मेंटीनेंस के दौरान सीएनडब्ल्यू ने एसी कोच की बर्थ क्रमांक 19 में गोली लगने की जानकारी आरपीएफ को दी थी। इस मेमोरेंडम के आधार पर जीआरपी ने बर्थ का निरीक्षण करने के बाद अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया था।

अब इस मामले में विवेचना के दौरान जीआरपी पुलिस ने रेलवे आरक्षण चार्ट के आधार पर सीट क्रमांक 19 की बर्थ में कांगे्रस विधायक अभय मिश्रा का यात्रा करने का नाम पाया है। वहीं उनके गनमैन का नाम सामने आरक्षण चार्ट में था। जिसके आधार पर जीआरपी ने अभय मिश्रा के गनमैन का बयान दर्ज किया। इसमें उसने बताया कि उनकी शासकीय गन से गोली नहीं चली है। बल्कि भोपाल व विदिशा के बीच बैग में रखी गैन में हाथ लगने के दौरान उसने गोली चली है।

गनमैन के बयान पर अभी जीआरपी पुलिस विधायक अभय मिश्रा से बयान के लिए सम्पर्क किया है लेकिन विधान सभा चलने के दौरान बयान दर्ज नहीं हो पाए। वहीं आगे कि विवेचना अब भोपाल जीआरपी करेगी। इसके लिए डायरी भोपाल भेज दी गई है।

बढ़ सकती है मुश्किल
बता दें कि इस मामले में इस घटना की जानकारी नहीं देने पर दोनों की मुश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल जहां गनमैन शासकीय होने के बावजूद इस घटना की जानकारी नहीं दी। वहीं विधायक जैसे जिम्मेदार पद में होने पर इस तरह की घटना छुपाने से दोनों की मुश्किल बढ़ सकती है।

---Advertisement---