क्राइममध्य प्रदेशरीवा

रीवा में धूं-धूं कर जल गया भाजपा नेता का वाहन, कई घर भी प्रभावित, बस्ती के बीच हुई घटना

रीवा। शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत बेलदार मुहल्ले में भाजपा नेता एवं बैंकुठपुर के पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष के वाहन में अज्ञात लोगो ने आग लगा दिया। जिससे वाहन धूं-धूं कर जल गया। इस घटना में बस्ती के कई घर भी आग के जद में आ गए है। सूचना पर पहुची पुलिस एवं वाहन ने आग पर काबू पाया है।


धूं-धूं कर जल गया भाजपा नेता का वाहन

धूं-धूं कर जल गया भाजपा नेता का वाहन

पुत्र लेकर पहुचा था वाहन

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता के जिस वाहन में आग लगाई गई हैं उसे उसका पुत्र पीयूष गुप्ता लेकर बेलदार मोहल्ले में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुचा था। देर रात वाहन में किसी ने आग लगा दिया। आग की लपटे देख कर स्थानिय लोग उसे बुझाने का प्रयास किए, लेकिन जब आग कट्रोल नही हुई तो फायर वाहन को सूचना दी गई।

कई घरों में भी लगी आग

जानकारी के तहत धंु-धूं कर जल रही आग से आस पास के कई घर भी उसकी जद में आ गए, हांलाकि घरों को कोई ज्यादा नुकसान नही पहुचा है, लेकिन भाजपा नेता का वाहन पूरी तरह से जल गया है। पुलिस इस आग की घटना को लेकर जांच कर रही है। जांच के बाद ही आग लगने का असली कारण सामने आएगा।



भाजपा नेता का वाहन

भाजपा नेता का वाहन


भयभीत रहे बस्ती के लोग

जिस तरह से आग की लपटें तेजी के साथ उपर तक उठ रही थी। उसे देख कर बस्ती के लोग भय भीत रहें। अगर आग और ज्यादा बढ़ती है तो पूरी बस्ती इसकी जद में आ जाएगी। गनीमत रही कि समय रहते आग बुझा ली गई और एक बड़ा हादसा होने से बचाया जा सका।

Related Articles

Back to top button