क्राइममध्य प्रदेशरीवा

Rewa News ; बारिश आते ही रीवा में बढ़ने लगे जमीनी विवाद, हॉसिया से हमला कर पति-पत्नी को किए लहूलुहान

रीवा। बारिश का महीना आते ही अब गांवों में जमीनी विवाद के मामले सामने आने लगे है। दो पक्ष एक ही जमीन पर अपना-अपना दावा करते हुए एक दूसरे का खून बहा रहे है। ऐसा ही एक मामला रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत पुरास गांव से सामने आया है। जंहा पति-पत्नी पर पड़ोस के लोगो ने हॉसिया से हमला करके उन्हे लहूलुहान कर दिए। मारपीट में घायल रमाकांत तिवारी निवासी पुरास और उनकी पत्नी को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घर बनाने के दौरान हुआ विवाद

मारपीट में घायल हुए रमाकांत तिवारी ने घटना के सबंध में बताया कि हमलाबर आरोपी उनके पड़ोस का ही रहने वाला है। वह उनकी जमीन में अपना घर बना रहा था। जब इसका उन्होने विरोध किया और कंहा कि वे अपने जमीन पर ही गृह निर्माण करें तो आरोपी उन पर हमला कर दिए। वे आरोपियों से बचने के लिए अपने घर में चले गए, लेकिन खून के प्यासे आरोपी उनके घर में घुस आए और हॉसिया से उन पर और उनकी पत्नी हमला करके मारपीट किए है।

पूर्व में भी हुआ था विवाद

घायल के पुत्र ने बताया कि हमलाबर उनके पड़ोस के रहने वाले है। वे इसके पूर्व भी विवाद कर चुकें है। उन्होने बताया कि हमलाबरों से उनका कोई परिवारिक रिश्ता नही है और ने नशेड़ी किस्म के लोग। जिनके द्वारा उनके परिवार के लोगो को लगातार धमकाया जा रहा और अब तो जानलेवा हमला किया गया है। उनकी मांग है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करके सख्त कार्रवाई करें।

Related Articles

Back to top button