क्राइममध्य प्रदेशरीवा

Rewa News : एसआई ने कहा मैनें गोली मारने केे लिए नहीं मारी, अन्याय मत करो इसका एहसास कराने गोली छूआई है

रीवा। सिविल लाइन थाने में गोली कांड के दूसरे दिन अब धीरे धीरे घटना के पीछे का सच्च सामने आ रहा है। जैसे ही जैसे सच्च सामने आ रहे है पुलिस विभाग के अंदर अधिकारियों का दूसरा चेहरा भी समाज के सामने आ रहा है। टीआई हितेन्द्रनाथ षर्मा पर गोली चलाने वाले एसएसआई ने खुलासा किया कि उनका इरादा टीआई को जान से मारने का नहीं था। आरोपी ने कहा कि मै अन्याय व अधर्म नहीं करता हूं, अब अति हो गई थी इसका यह परिणाम है।

एक पूरी राजनीति के तहत मेरे को थाना से हटाया गया। मुझे हटाने के बाद इसका कारण न टीआई बता रहे थे और न पुलिस अधीक्षक मैनें कई बार पुलिस अधीक्षक से भी चर्चा करने पर उन्होने कोई जबाव नहीं दिया । बता दें कि एसआई बीआर सिंह पहले सिविल लाइन थाना के प्रभारी रह चुके है।

घटना के लेकर सोषल मीडिया में वायरल के आडियो में उन्होने कहा कि दरअसल असली मामला एसपी , एआईजी और डीआईजी कार्यालय में नए फर्नीचर भुगतान से भी संबधित है इसमें राहुल पटेल का नाम सामने आ रहा है। एसआई ने कहा कि अन्याय की अति हो गई थी, अन्याय की लंबी लिस्ट है इसलिए मैने गोली अन्याय मत करने इसका एहसास कराने के लिए छूआई है जान से मारने के इरादे से गोली नहीं चलाई।

Related Articles

Back to top button