क्राइममध्य प्रदेशशहडोल

शहडोल नगर परिषद कार्यालय में भड़की आग, एसडीएम सहित कई अधिकारियों का जीवन रहा संकट में

शहडोल। एमपी के शहडोल नगर पालिका परिषद कार्यालय में गुरूवार को आग भड़क जाने से कार्यालय में खलबली मच गई। दोपहर के समय लगी आग से कार्यालय का स्टाफ आग खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागता रहा। बताया जा रहा है कि यह आग उपर मंजिल को जाने वाले सीढ़ी के रास्ते में लगी हुई थी। जिसके चलते उपर मंजिल में मौजूद एसडीएम सहित अन्य अधिकारी फंस गए थें।

भर गया था धूंए का गुबार

बिजलीे के मेन स्विच में लगी आग के चलते पूरा कार्यालय भवन में धूंए के गुबार से भर गया। जिसके चलते लोगो को बेचैनी हो रही थी। खास तौर से उपर मंजिल में काम कर रहे अधिकारी और कर्मचारियों की तो मानों सांस ही अटक गई हों।

निर्वाचन को लेकर चल रही थी बैठक

जानकारी के तहत जिस समय नगर पालिका परिषद कार्यालय में यह आग लगी हुई थी। उस समय कार्यालय परिसर के ऊपरी मंजिल में एसडीएम निर्वाचन संबधित बैठक बीएलओ के साथ कर रहें थें।

ऐसे बुझाई गई आग

कार्यालय में लगी हुई आग को बुझाने के लिए पूरा अमला जुटा रहा। शॉर्ट सर्किट से लगी आग को बुझाने के लिए कर्मचारी कार्यालय में लगे छोटे सिलेंडर का उपयोग करते हुए कुछ ही समय में आग को बुझा लिए। जिसके बाद कार्यालय में फंसे लोगो ने राहत की सांस लिए।

गेट का ताला तोड़कर निकले लोग

बताया जा रहा है कि कार्यालय भवन के उॅपरी मंजिल में लगे हुए दूसरे रास्ते में लगा हुआ गेट में जंग लगा हुआ ताला था। ऐसे में लोग उपर से नीचे नही उतर पा रहे थें। आनन-फानन में गेट का ताला तोड़ा गया। जिसके बाद सभी को नीचे सुरक्षित निकला जा सका।

Related Articles

Back to top button