रीवा में सामूहिक रेप करने वाले आरोपियों ने पहले शराब पी, लिट्‌टी चोखा खाया और इसके वीडियो शूट किए, घटना के पहले का वीडियो आया सामने

रीवा। गुढ़ भैरव बाबा मंदिर में पिकनिक मनाने गए नवदंपत्ती के साथ सामूहिक रेप करने वाले आरोपियों का कुछ घंटे पहले का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सभी आरोपी पार्टी करते नजर आ रहे है। इस दौरान आरोपियों ने पहले शराब पी, लिट्‌टी चोखा खाया और इसके वीडियो शूट किए।

वीडियो में आरोपी यह भी कहते नजर आ रहे है कि इस दौरान जंगल में मंगल हो जाए तो मजा आ जाए। इसके बाद कुछ दूर में पिकनिक मनाने गए दंपती को शिकार बनाया। आरोपियों ने पति को पेड़ में बांधकर बनाकर दरंदगी की।

सोमवार की इस घटना की एफआईआर कराने दंपती थाने के चक्कर काटते रहे। पुलिस ने मंगलवार को शिकायत दर्ज की।

दंपती ने पुलिस को बताया कि वे दोनों कॉलेज में साथ पढ़ते थे। उनकी कुछ दिन पहले ही शादी हुई है। 21 अक्टूबर को पिकनिक के लिए भैरव बाबा क्षेत्र में गए थे। यहां 5 लोगों ने उन्हें घेर लिया। सभी नशे में थे। वारदात के बाद आरोपियों दंपती को धमकाते हुए कहा पुलिस के पास गए तो वीडियो वायरल कर देंगे।

मामला दबाने के लिए बनाया था वीडियो

इस सामूहिक घटना को दबाने के लिए आरोपियों ने घटना का पूरा वीडियो बनाया। साथ ही पीड़िता को धमकी दी की शिकायत करने पर वीडियो वायरल करे देंगे। घटना के बाद पहले का वीडियो वायरल होने के बाद अब नवदंपती को आरोपियों द्वारा बनाया वीडियो वायरल होने की चिंता सता रही है। दरअसल वीडियो आरोपियों की पकड़े जाने के बाद वायरल हुआ है।

रीवा में घटना को लेकर आक्रोश

इस घटना को लेकर रीवा विंध्य में सियासत तेज हो गई है। इस मामले कांग्रेस पीड़िता को न्याय दिलाने की बात कह रही है। साथ ही पूरे मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रही है।

मामले में कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सोमवार को वारदात के बाद पीड़ित दंपती थाने के चक्कर लगाते रहे, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पुलिस का फोकस बुधवार को रीवा में होने वाले रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव पर था, इसलिए मामले को दबाए रखा। अब 3 दिन बाद मामला सामने आया है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा, गृह विभाग कोलैप्स हो गया है। सीएम जंगलराज विभाग बनाएं।

  • रीवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि घटना 21 अक्टूबर की दोपहर की है। पीड़िता 22 अक्टूबर की दोपहर थाने पहुंची। पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर लिया।