दिल्ली

Delhi AIIMS Fire: दिल्ली एम्स में आग लगने से मची भगदड़, मरीजों को सुरक्षित निकाला गया

आज सुबह लगभग 11:54 के आसपास अचानक से दिल्ली एम्स में आग लग गई सूचना मिलते ही दमकल विभाग में से ज्यादा गाड़ियों को मौके पर रवाना किया और आगजनी को अपने कब्जे में किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक आग लगने की सूचना मिलते ही सभी मरीजों को कर्मचारियों और अन्य लोगों को सुरक्षित जगह पर शिफ्ट कर दिया था वही दमकल विभाग में आग पर काबू पाते कि आज पुरानी ओपीडी की दूसरी मंजिल तक तेजी से पहुंच गई थी परंतु दमकल विभाग ने समय पर आग पर काबू पा लिया और इसके बाद आज पुरानी ओपीडी की दूसरी मंजिल तक जा पहुंची थी।

इमरजेंसी तक पहुंच गई थी लहर

एंडोस्कोपी कक्षा में आग लगी थी उसके बाद से इमरजेंसी वार्ड में भी आज तेजी से पहला गई इमरजेंसी वार्ड से मरीजों को समय पर बाहर निकल गया आज का वीडियो तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद से दूर-दूर तक धुएं के गुब्बारे उड़ते भी नजर आ रहे हैं । और वही मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि आज किस कारण से लगी है अभी इसकी जांच हो रही है अभी इसका पता नहीं चला है जांच जारी है।

दिल्ली एम्स में पूरे भारत के लोग अपना इलाज कराने आते हैं दुनिया भर के लोग इसी में अपना इलाज कराते हैं हालांकि इस हॉस्पिटल में हारे सुविधा का लाभ मिलता है। इस हॉस्पिटल में आमजन ही नहीं बड़े-बड़े सेलिब्रिटी नेता तक का इलाज किया जाता है।

Related Articles

Back to top button