मनोरंजनरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

How to Impress a Girl: लड़कियों को इन 5 तरीकों से कर सकते है इंप्रेस, हार जाएगी दिल

विंध्य भास्कर डेस्क। हर व्यक्ति को एक अच्छे पार्टनर की तलाश रहती है उसी तरह लड़कियों को एक भी तलाश रहती है। ऐसे मेें छोटी छोटी बातों का ध्यान में रखकर अपने पार्टनर और लड़कियों से बेहतर संबंध बनाए जा सकते है। इसके लिए मोबाइल और चैट और बात करते समय इन पांच तरीकों से लड़कियों को इंप्रेस कर सकते है।

  • मोबाइल में लड़कियों से चेेट करते समय रखे इसका ध्यान
  •  हां और न में पूछे सवाल
    लड़कियों से बात चीत करते समय अक्सर इस बात का ध्यान दे कि लड़कियों को बात करते समय उसका इंटरेस्ट बढ़े। इसके लिए पहले उन सवालों को पूछे जिसका जबाब वह हा और न में सकें। इसके बाद उसके इंटरेस्ट बढ़ाने के लिए उसकी पंसद से जोड़ते हुए सवाल करने से शरूुआत करनी चाहिए है। इसमें आप अपनी पंसद और उसकी पंसद दोनों को जोड़ सकते है। जैसे आपको खाने में क्या पंसद है। कहां जाना चाहती। कैसे समय बितना पसंद है।

  • उनकी बातों को रखें ख्याल
    बातचीत के दौरान इस बाद का ध्यान रखे कि जो पिछली बातचीत भी याद रखते हैं. इसका मतलब होता है कि लड़कियों को अच्छा लगता है कि कोई उनकी बातों को ध्यान से सुनता है। अगर आप भी ऐसा करते हैं तो आप पिछली बातों से नई बातचीत शुरू कर सकते हैं।
  • सीधे तरीके से रखे बाते
    लड़की से बात करते समय अक्सर लड़के इंप्रेस करने के लिए बात बढ़ा चढ़ा कर डीगें हाकते हैं जबकि लड़कियों को ज्यादा स्टेट फॉवर्ड लड़के पंसद होते है। लड़कों को स्ट्रेट फॉवर्ड लड़के अधिक पसंद होते है। ऐसे लड़कियों को बाते करते समय सीधे बात करें जैस कि आप के घर या जिदंगी में कोई नई चीज सामने आई है तो उसे शेयर करें।

  • उसकी पंसद पर करे बातें
    लड़की, से जुड़ने का सबसे अच्छा तरीका होता है कि उसकी इंटरेस्ट की बातें पूछें. उदाहर के लिए उसके बचपन की जानकारियां पंसद नपसंद, सपने, अनॉइंग आदतें, उसकी पसंद – नापसंद अगर आप पूछते हैं तो इससे इंटरेस्ट बढ़ेगा।
  • ऑडियो व वीडियो भेजे
    मोबाइल के दौर मैसेज के अतिरिक्त ऑप फनी ऑडियों वीडियोे भेजकर भी उस विषय पर चर्चा करते हुए बात आंगे बढ़ा सकते है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button