क्रिकेटखेलमनोरंजन

ऐश्वर्या और कैटरीना को भी मात देती है Jasprit Bumrah की पत्नी Sanjana Ganesan, देखे तस्वीरें नजर हटाना मुश्किल

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहते है। जसप्रीत बुमराह काफी समय से अपने पैर की चोट के चलते इंडिया टीम से बाहर चल रहे हैं, जसप्रीत बुमराह इस बार तो आईपीएल से भी बाहर रहे।ऐसे में इनको लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ देखने और सुनने को मिल जाता है, इसी बीच जसप्रीत बुमराह एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं लेकिन आपको बता दें कि यह इस बार अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आए हैं।


जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन

दरअसल जसप्रीत बुमराह इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी संजना की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि लोग इन्हें फिल्मों में कदम रखने के लिए कहते रहते हैं।


हालांकि एक्ट्रेस इस बारे में क्या सोचती है यह तो सिर्फ उन्हें पता है, लेकिन बता दे ये इन दिनों अपने पति जसप्रीत बुमराह के साथ विदेशों में छुट्टियां इंजॉय कर रही है।




आईसीसी के मैचों में आपको एंकरिंग भी करती है संजना

बता दे संजना और जसप्रीत बुमराह ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया था और बाद में आकर इन्होंने शादी तस्वीर शादी कर ली। बता दे सजना आईसीसी के मैचों में आपको एंकरिंग भी करती नजर आई होगी। बता दे संजना के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स होने वाले है।




मेडिकल पूरी तरह फिट नहीं जसप्रीत बुमराह

इसके अलावा जसप्रीत बुमराह के वापसी की बात करें तो ये कब तक टीम में वापिस आएंगे, इस बारे में अभी कोई नहीं जानता जब तक उनका मेडिकल पूरी तरह फिट नहीं हो जाता है तब तक 20 से आगे खेलने की अनुमति नहीं देगी.

Related Articles

Back to top button