मनोरंजन

करीना ने कहा ‘मन करता है सैफ को छोड़ अर्जुन से कर लूँ शादी”

बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक आइडल जोड़ी मानी जाती है। करीना कपूर खान खूबसूरत एक्ट्रेस में से हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं। जब भी बात इंडस्ट्री के आईडल कपिल की आती है तो इन दोनों का नाम उसमें जरूर शुमार रहता है। ऐसे में करीना कपूर ने एक ऐसी बात कही है जिसे सुनकर सैफ काफी गुस्सा हो गए हैं। सैफ और करीना अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें करना पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपसे एक ऐसा वाक्या साझा करने जा रहे हैं जिसके बारे में करीना कपूर ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था।

बॉलीवुड की दुनिया जैसी दिखाई देती है उससे काफि अलग होती है। जिंदगी में कुछ बातें ऐसी कह देते हैं स्टार्स जिसे सुनकर यकीन नहीं होता। करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला ख़ुलासा किया था. करीना ने कहा था कि मन करता है सैफ को छोड़ दूं। ये वाक्या उस वक्त का है जब करीना और अर्जुन फिल्म की एंड का की शूटिंग कर रहे थे।

आपको बता दें कि अभिनेत्री करीना कपूर ने फिल्म की एंड का में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ काम किया था। इस फिल्म में यह दोनों पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे थे। इस फ़िल्म में करीना एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही थी जो कि एक वर्किंग वुमन थी। वही अर्जुन कपूर एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे थे जो घरेलू काम करता था। अर्जुन कपूर को इस फ़िल्म में घरेलू काम करता हुआ दिखाया गया था।

इसी सिलसिले में जब यह फ़िल्म रिलीज होने वाली थी तब एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर से उनके ऑफस्क्रीन पति सैफ और ऑनस्क्रीन पति अर्जुन कपूर के बारे में पूछते हुए तुलना करते हुए एक सवाल पूछ लिया था। इस सवाल का जवाब करीना कपूर ने हंसते हुए दिया था। बता दें कि उन्होंने कहा था कि अर्जुन कपूर इतनी मेहनत करते हैं कि देख कर ऐसा लगता है मैं सैफ अली खान को छोड़ दूँ और अर्जुन कपूर से ही शादी कर लूँ। इसके बाद करीना कपूर ने पत्रकार को यह भी कहा था सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की तुलना करना ही सही नहीं है। क्योंकि इन दोनों की तुलना नहीं हो सकती है।

आपको बता दें कि इस सवाल के बाद उस पत्रकार ने करीना कपूर से पूछा था कि क्या शादी के बाद आप पति पत्नि ने भी ऑनस्क्रीन किस करने की कोई पॉलिसी अपनाई है? इस सवाल का करीना कपूर ने बहुत ही खुल कर के जवाब दिया था।करीना कपूर ने कहा था कि अगर सैफ अली खान फिल्म में किसिंग सीन करते हैं तो उन्हें उससे कोई दिक्कत नहीं होती है । क्योंकि अगर यह सीन फ़िल्म की जरूरत है तो इसे पूरा करना ही पड़ेगा । करीना ने कहा था कि फिल्म की एंड का में उन्होंने भी अर्जुन कपूर के साथ किसिंग सीन दिया है। क्योंकि यह फिल्म की जरूरत थी। यह फिल्म एक शादीशुदा कपल्स के ऊपर थी इसलिए किसिंग सीन से मना नहीं किया जा सकता था।

आपको बता दें एक ऐसा भी आकड़ा सामने आया है कि करीना वर्ल्ड की सेक्सिएस्ट वेजिटेरियन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल थीं सैफ अली खान से शादी होने के बाद वो एक बार फिर से नॉन वेजिटेरियन की लिस्ट में शामिल हो गई हैं।

Related Articles

Back to top button