मनोरंजन

आमिर को 20 साल की लड़की दे बैठी दिल, घरवालों की रजामंदी से हुई शादी, जानिए इसके बाद क्या हुआ

कहा जाता है ना की प्यार में सबकुछ जायज होता हैं. प्यार कुछ भी नहीं देखता हैं. बस हो जाता हैं. इस समय एक खबर काफी सुर्खियों में चल रही हैं. जो खबर बहुत ही दिलचस्प हैं. खबर को जानने के लिए आर्टिकल में अंत तक बने रहिए।

20 साल की मालकिन को हुआ नौकर से प्यार
दरअसल बात यह है की 20 साल की एक लड़की ने अपने घर में भैंस की देखभाल के लिए एक नौकर रखा. यह खबर पाकिस्तान प्रांत की हैं. 20 साल की मालकिन लड़की का नाम मुस्कान और नौकर का नाम आमिर हैं. आमिर की उम्र 25 साल हैं. आमिर को जब मुस्कान ने काम पर रखा तो आमिर हर कोई काम दिल से करता था. मुस्कान को आमिर के किसी भी काम में कोई भी कमी नजर नहीं आ रही थी. वह भैंस की देखभाल भी बहुत ही अच्छे तरीके से करता था।

दोनों में बढ़ी नजदीकियां और हुआ प्यार
आमिर के काम को देखकर मुस्कान काफी खुश हुई. मुस्कान के घर वालों को आमिर का काम करने का ढंग काफी पसंद आ गया. आमिर इतने अच्छे तरीके से काम करता था. इसलिए मुस्कान को काफी अच्छा लगता था. आमिर के ऐसे स्वभाव के कारण मुस्कान को आमिर से प्यार हो गया। मुस्कान ने आमिर को अपने दिल की बात बताई तो पहले तो आमिर इस बात को लेकर डर गया. क्योंकि आमिर गरीब घर का लड़का था. लेकिन फिर भी मुस्कान के कहने पर आमिर ने कुछ दिन का समय मांगा और अपने परिवार वालों से बात की. जब आमिर के परिवार वालो से बात की तो आमिर के घर वाले मान गए।

मुस्कान की माँ ने दी शादी के लिए अनुमति
जब आमिर के परिवार वालो से बात हुई इसके बाद मुस्कान की माँ से इस बारे में बात की गई. क्योंकि मुस्कान के पिता नहीं थे. दरअसल मुस्कान की माँ भी आमिर के काम से बहुत ही खुश थी. और उन्हें भी आमिर पसंद आया था. इसलिए मुस्कान की माँ ने भी शादी के लिए अनुमति दे दी। इसके बाद मालिकन की शादी नौकर से हुई. आज दोनों ही ख़ुशी ख़ुशी साथ रह रहे हैं. और भैंस की देखभाल कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button