मनोरंजनवेबसीरिज़

Jio Cinema Free: Asur 2 से लेकर Apaharan 2 तक बिल्कुल फ्री में देखे जियो सिनेमा पर ये 5 वेब सीरीज

Jio Cinema Free: Asur 2 से लेकर Apaharan 2 तक बिल्कुल फ्री में देखे जियो सिनेमा पर ये 5 वेब सीरीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में इन दिनों Jio Cinema की काफी चर्चे हो रहें है। जियो सिनेमा ने पहले आईपीएल 2023 की सभी मैचिस को बिकुल मुफ़्त में दिखा के ओटीटी प्लेटफॉर्म में अपनी एक अलग जगह बना ली है। आईपीएल खत्म होनी की साथ ही जियो सिनेमा ने कही सारे ओटीटी कॉन्टेंट को मुफ़्त में दिखाना शुरु कर दीया। जियो सिनेमा के अलावा दुसरे जितने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म है वह अपनी सर्विस के लिऐ चार्ज करते है।

जियो सिनेमा ने हाल ही में रीलीज हुई ’असुर 2’ मुफ्त में स्ट्रीम किया है। जिसका क्रेज खूब दर्शकों के बीच देखने को मिल रहा है। ठीक इसी तरह रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ का भी यही हाल है। अगर आपको भी ‘असुर 2’ और ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ जैसी वेब सीरीज पसंद आई है। इसके आलावा ऐसी बहुत सी वेब सीरीज है जिसे अपको दिखना चाहिए। जिस की लिस्ट आज हम आपको बताने वाले है।

क्रैकडाउन

8 एपिसोड वाली यह सीरीज काफी एक्शन और थ्रिलर से भरी हुई है। इस सीरीज के मुख्य क़िरदार में साकिब सलीम है। इसे भी अप जियो सिनेमा पर बिलकुल मुफ़्त में देख सकते हो। आईएमबीडी के 7.3 रेटिंग वाली इस वैब सीरीज को लोगो ने काफी पसंद किया है ।

तंदूर

रश्मि देसाई की यह वेब सीरीज एक सत्य घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी साल 1995 में में हुए तंदूर मर्डर केस पर आधारित है। आईएमडीपी की 5.6 रेटिंग के साथ इस वेब सीरीज के कुल 6 एपिसोड हैं।

अपहरण

इस वैब सीरीज के अभी तक 2 सीजन आ चूके है। अरुणोदय सिंह की यह वेब सीरीज लोगों की काफी पसंद आई थी। जिसे IMDb से भी 8.2 की रेटिंग मिली थी। रोमांस और ड्रामा जॉनर की इस सीरीज को भी आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं।

लंदन फाइल्स

करण वाही, शिवानी सर्वे की लंदन फाइल्स एक रोमांस और थ्रिलर सीरीज है जिसके कुल 10 एपिसोड है। ये 2 अक्टूबर 2021 को रिलीज हुई थी।

मर्जी

राजीव खंडेलवाल और अहाना कुमरा की टीवी सीरीज मर्जी के कुल 6 एपिसोड है जो कि क्राइम ड्रामा सीरीज है। ये जियो पर 3 मार्च 2020 को रिलीज हुई थी।

Related Articles

Back to top button