मनोरंजनराष्ट्रीय

56 साल के सलमान खान जो बताते हैं खुद को कुंवारा, असलियत में उनकी बीवी और 17 साल की बेटी दुबई में रहते हैं

सलमान खान आज भारत के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। सलमान प्रोड्यूसर और टेलीविजन पर्सनैलिटी भी हैं। सलमान मशहूर पटकथा लेखक सलीम खान के बेटे हैं। उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी फिल्म उद्योग में अभिनेता हैं। 2000 के दशक की शुरुआत में सलमान ने कई फ्लॉप फिल्में देखीं। अभिनेता ने 2009 की फिल्म वांटेड के साथ खुद को फिर से स्थापित किया। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, वांटेड अभिनेता के करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ बन गया। सलमान ने दबंग (2010), बॉडीगार्ड (2011), एक था टाइगर (2012), बजरंगी भाईजान (2015) और सुल्तान (2016) में अपनी भूमिकाओं के साथ अधिक स्टारडम हासिल किया। पूर्व गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ के साथ उनके संबंधों ने मीडिया और जनता दोनों का ध्यान आकर्षित किया। सलमान आज देश के सबसे योग्य कुंवारे लोगों में से एक हैं। मीडिया में उनकी छवि मूडी इंसान की मानी जाती है. सलमान बॉलीवुड के सबसे विवादित शख्सियतों में से एक हैं।

अरबाज खान के शो पिंच में सलमान खान पहले मेहमान थे, जहां सेलिब्रिटीज ट्रोल और मतलबी ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया देते हैं। उन्होंने एक ट्रोल के इस दावे का जवाब दिया कि दुबई में उनकी पत्नी और बेटी हैं।

अरबाज खान अपने टॉक शो, पिंच के एक नए सीजन के साथ लौटे हैं, जहां मशहूर हस्तियां हंसती हैं, और मतलबी ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया भी देती हैं। शो का प्रीमियर आज (21 जुलाई) को हुआ और सलमान खान सीजन के पहले मेहमान थे। अभिनेता ने उन ट्रोल्स को जवाब दिया जिन्होंने उनकी उम्र, फिल्मों, जीवन शैली, और इस तथ्य पर हमला किया कि उन्होंने अपनी राय नहीं देने का विकल्प चुना।

बातचीत के दौरान अरबाज ने एक ट्वीट पढ़ा, जिसमें एक यूजर ने सलमान पर दुबई में एक घर, नूर नाम की पत्नी और 17 साल की बेटी का आरोप लगाया। सलमान ने इसे विशेष रूप से मज़ेदार पाया और जवाब दिया, “ये लोग अच्छी तरह से वाकिफ हैं। ये बिफिजूल की बातें हैं (ये अप्रासंगिक मामले हैं)। मुझे नहीं पता कि वे किसके बारे में बात कर रहे हैं। क्या उन्हें लगता है कि मैं उन्हें यह कहकर जवाब दूंगा कि मेरी पत्नी नहीं है, मैं हिंदुस्तान में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में, मेरे पिता मेरे ऊपर रहते हैं? यह कुछ ऐसा है जो भारत में हर कोई जानता है|

Related Articles

Back to top button