मनोरंजनराष्ट्रीय

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी के 7 महीने बाद बड़ा खुलासा, कैटरीना को बहु नहीं मानती विक्की की माँ

कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में काफी इज़्ज़त दी जाती है ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है जिसमे कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल नाम के अभिनेता से शादी कर ली है. कैटरीना कैफ मीडिया में अपनी इसी जोड़ी की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के 7 महीने बाद ही एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि कैटरीना कैफ को उनके पति विक्की कौशल की माँ अपनो बहु नही मानती है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनके ही चर्चे है.

कैटरीना कैफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

द ज्ञान टीवी कॉम की खबर के अनुसार, कैटरीना कैफ शादी होने के बाद अपनी पति विक्की कौशल के साथ अलग घर मे रहती है. इसके अलावा कैटरीना कैफ को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि उन्हें उनकी सासु माँ यानी कि कैटरीना कैफ को उनके पति विक्की कौशल की माँ अपनी बहू नही मानती है. कैटरीना कैफ की शादी को मात्र 7 महीने ही है लेकिन इसी के दौरान यह एक बहुत बड़ी बात सामने आई है.

Katrina kaif

विक्की कौशल की माँ नही मानती है कैटरीना को अपनी बहू

हालहि में कैटरीना कैफ को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि उन्हें पति विक्की कौशल की माँ अपनी बहु नही मानती है ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ को विक्की कौशल की माँ अपनी बहू नही बल्कि अपनी बेटी मानती है और एक बेटी की तरह ही कैटरीना को प्यार करती है. कैटरीना कैफ का अपनी सासु माँ विक्की कौशल के साथ काफी अनोखा रिश्ता है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो कैटरीना कैफ को विक्की कौशल की माँ यानी कि उनकी सासु माँ अपनी बेटी मानती है.

Related Articles

Back to top button