मनोरंजन

Actor Aamer khan : धन और संपत्ति होना जरूरी नहीं है इंसान जिद्दी होना जरूरी है, बसमत जैसे छोटे गाँव मे रहकर किया बॉलीवुड में लिड

आज हम के लिए एक नई कहानी लेकर जिसमे एक अभिनेता बहुत संघर्ष के बाद आज फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखा है। बता दे की धन और संपत्ति होना जरूरी नहीं है। इंसान जिद्दी होना जरूरी है। बसमत युवा अभिनेता आमेर खान एके इन्होंने।2015 वसमत में फिल्म दुनिया में कदम फिल्मी दुनिया में कदम रखा और सफलता हासिल की 2015 से लेकर 2023 / 6 जनवरी को इनकी फिल्म सभी सिनेमाघरों में रिलीज हुई। बसमत जैसे छोटे से गांव में रहकर संघर्ष कर कर इन्हें बड़े पर्दे पर दिखे।बसमत के युवा अभिनेता आमेर खान Ak दक्षिण भारतीय हैदराबादी कॉमेडी ‘एफएम टू डबल मस्ती’ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

बसमत जैसे छोटे शहर से अभिनय की शुरुआत करने वाले हिंगोली जिले ने बड़ी स्क्रीन पर सफलतापूर्वक यात्रा करने के लिए दृढ़ संकल्प और दृढ़ता के साथ अपना नाम बनाया है। आमेर खान ने शुरुआत में छोटे एल्बम/कॉमेडी वीडियो/गाने के एल्बम YouTube पर जारी किए। इसके कई गाने रिलीज होने के बाद आमेर हैदराबाद पहुंचे और मशहूर हैदराबादी कॉमेडियन गुल्लू दादा के साथ साउथ की कॉमेडी बड़े पर्दे की फिल्म में छोटा सा रोल किया. बाद में एक बड़े निर्देशक मीनू खान एमडी ने आमेर के प्रदर्शन को देखा और उन्हें अपने बड़े बैनर की फिल्म एफएम टू डबल मस्ती में मुख्य भूमिका के लिए बुलाया।
फिल्म 6 जनवरी को बनकर तैयार हो चुकी है और जिले भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. हिंगोली जिले के लोगों को आमेर खान एके पर गर्व है और आमेर के दृढ़ संकल्प और सफलता को देखकर अन्य संघर्षशील कलाकारों में एक जिज्ञासा पैदा हो गई है।

Related Articles

Back to top button