मनोरंजन

आमिर खान और करिश्मा कपूर ने कड़के की ठंड में दिया था 1 मिनट का किसिंग सीन, 47 लिए थे रीटेक 3 दिनों के बाद मिला था परफेक्ट शॉट

आमिर खान और करिश्मा कपूर ने कड़के की ठंड में दिया था 1 मिनट का किसिंग सीन, 47 लिए थे रीटेक 3 दिनों के बाद मिला था परफेक्ट शॉट

बॉलीवुड इंडस्ट्री पहले के तुलना में अभी काफी आगे बढ़ चुकी है। 21वी सदी ओर 2000 दशक के फिल्मों में काफी तेजी से बदलाव देखने को मिला है। अभी के दौर में एक्ट्रेस के लिए ऑन स्क्रीन किस करना कोई बडी बात नही है। लेकिन 2000 के दशक में एक्ट्रेस के लिए लिपलॉप किस करना काफी मुश्किल होता था। किसी करने के बाद हीरोइन को काफी कॉन्ट्रोवर्सीज का सामना करना पड़ता था। ऐश्वर्य राय से लेकर करिश्मा कपूर तक ऑन स्क्रीन लिपलॉक करने के बाद काफ़ी कॉन्ट्रोवर्सीज झेल चुकी है।

करिश्मा कपूर ने महज 17 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी. फिल्मी परिवार से आने वाली करिश्मा कपूर के लिए ऑनस्क्रीन रोमांस कोई खास बात नहीं थी. लेकिन करिश्मा उस समय विवादों में घिर गईं जब उन्होंने फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में अपने हीरो आमिर खान के साथ लिपलॉक कर लिया. साल 1996 में आई फिल्म में करिश्मा ऑनस्क्रीन किस को लेकर काफी आलोचनाओं में घिरीं रही। राजा हिंदुस्तानी’ को लोग करिश्मा कपूर और आमिर खान के किसिंग सीन के लिए भी याद किया जाता है। वही किसिंग सीन, जिसके कारण जूही चावला, पूजा भट्ट और ऐश्वर्या राय तक ने ‘राजा हिंदुस्तानी’ का ऑफर ठुकरा दिया था। इस सीन की शूटिंग करीब 3 दिन तक चली थी।

करिश्मा कपूर के लिए यह किसिंग सीन बेहद ‘थकाऊ’ था। इसका खुलासा उन्होंने राजीव मसंद के शो में किया था। करिश्मा कपूर ने ‘राजा हिंदुस्तानी’ के इस सीन की बात करते हुए कहा था कि उन्होंने इसे बेहद मुश्किल सिचुएशन में शूट किया था। करिश्मा कपूर ने कहा था, ‘लोग उस किस सीन को लेकर आज भी ऐसे बात करते हैं कि ओह वो वाला किस और ये वो,।

Related Articles

Back to top button