मनोरंजन

आमिर खान नही करेगे फिल्मों मे काम, फैंस के लिऐ बड़ा झटका, अब करेंगे ये काम

आमिर खान नही करेगे फिल्मों मे काम, फैंस के लिऐ बड़ा झटका, अब करेंगे ये काम

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्शन से पहचाने जाते वाले आमिर ख़ान बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सितारे है। उनके दमदार अभिनय ने लोगो के दिल मे अलग ही पहचान बनाई है। आमिर जिस किरदार को निभाते है उसमे जान डाल देते है। उन्हों ने एक से बडकर एक हिट फिल्में दी है। लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करतें है। आमिर ख़ान की की फैंस फोलोइंग दुनियाभर में है। वो बहुत कम फिल्म मे नजर आते है। आमिर 2–3 में एक फिल्म कटते है। लेकीन उनकी ज्यादरतर फिल्म हिट होती है। करीब चार साल के लंबे वक्त के इंतजार के बाद आमिर की ’लाल सिंह चड्डा’ रिलीज हुई। हर एक फिल्म मे कुछ अलग करने की चाह रखने वाले मिस्टर परफेक्शन आमिर खान की यह फिल्म बहुत बड़ी फ्लॉप रही। इस फिल्म मै उनके साथ करीना कपूर थी।

कुछ वक्त के लिऐ एक्टिंग से लेगे ब्रेक

ऐसी खबरे थी के ’लाल सिंह चड्डा’ फिल्म के बाद। आमिर ख़ान अब अब स्पैनिश फिल्म ‘चैंपियंस’ का रीमेक बनाने जा रहे हैं. इसी बीच ऐसी ख़बर सामने निकल के आ रही है के। इस प्रोजेक्ट से आमिर ने दूरी बना ली है। अब वो चैंपियंस के रीमेक मे काम नही करेगे। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने इस बात का खुलासा किया है के इस फिल्म में वो एक्टिंग नही करेगे लेकीन इस फिल्मको सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे। आमिर ने बताया के ’चैंपियंस’ फिल्म मे काम करना चाहता था। यह कमाल की स्क्रिप्ट है, यह सुंदर कहानी है. यह दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है।

परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते है

आमिर ने बताया मे लगातार 35 साल से काम कर रहा हु। में अब एक्टिंग से ब्रेक लेना चाहता हु। में अपने परिवार कके साथ वक्त बिताना चाहता हु। में अपनी मां और बच्चो के साथ वक्त बिताना चाहता हू। आमिर ख़ान बताया के मैं इस समय को अलग तरीके से लाइफ का एक्सपीरियंस करने के लिए प्लान कर रहा हूं।

Related Articles

Back to top button