मनोरंजन

Amir Khan की बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ करदी कुछ ऐसी हरकत, वायरल हो रही तस्वीर

Amir Khan की बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ करदी कुछ ऐसी हरकत, वायरल हो रही तस्वीर

बॉलीवुड के जाने माने सुपर स्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान इन दिनों काफी चर्चा में है। आयराअपने बिंदास अंदाज़ के वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है। उन्हों ने अभी तक बॉलीवुड में अपने कदम नही रखे उसे पहले ही वो इतनी लोकप्रिय हो चुकी है। आयरा खान सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है और अपने फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती है। वो कितनी बोल्ड और बिंदास है उसका अंदाजा उनकी सोशल मीडिया पर शेयर किए हुवे फोटोस से लगा सकते है।

aamir khan daughter instagram photos

आयरा खान के बॉयफ्रेंड का नाम नूपुर शिखारे है। ओर वो अपने बॉयफ्रेंड साथ बिंदास बिना किसे संकोच के अपनी फ़ोटो और विडीयो शेयर करते रहतीं है। आयरा खान के बोल्ड और बिंदास अंदाज के चलते उनको कही बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है। कुच दिनो पहले आयरा ने एक विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिस वजह से उनको और उनके पिता आमिर खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा था। दरहसल कुछ दिनों पहले आयरा का जन्मदिन था और उन्होंने स्विमिंग पूल में अपना जन्मदिन की केक काट रहि थी और उन्होंने स्विमिंग पूल में बिकनी पहने हुई थी। स्विमिंग पूल में उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड नूपुर उनका छोटा भाई आजाद और उनके पापा आमिर खान भी थे और कुछ उनके दोस्त भी थे। आयरा खान ने अपने जन्मदिन को स्विमिंग पूल में मनाया था और उसके कुछ फोटो और विडीयो शेयर किए थे। जिस को देख लोगो ने उनको ट्रोल करना शूरू कर दीया था। अपने पापा की सामने बिकिनी में देख लोगो ने आमिर खान को भी बहुत ट्रोल किया था।हाल ही में आयरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ फोटो शेयर की है। उन्होंने दो फोटो शेयर की है। आयरा अपने बॉयफ्रेंड के गोदी में बैठी है और कैप्शन में ’ है ’ लिखा हुआ है। साथ में उन्होंने किस की इमोजो भी शेयर की है।

आयरा की इंस्टाग्राम पोस्ट

आयरा खान की पोस्ट में उन्होंने दो फोटो शेयर किए है। पहले फोटो में वो अपने बॉयफ्रेंड नूपुर को देख रहि है। वही उनके बॉयफ्रेंड नूपुर के हाथ में कॉफी का मग है। ओर काउच पर बैठे आयरा की आखों में देख रहें है। ओर दूसरी फोटों में दिनों घड़ी को देख रहें है। इनकी यह फोटों पर लोगो ने काफी कमेंट्स भी किए है।

Related Articles

Back to top button