मनोरंजन

थामने का नाम नहीं ले रही है आमिर खान की बेटी, एक बार हर इरा खान ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर कर दी रोमांटिक तस्वीरे

थामने का नाम नहीं ले रही है आमिर खान की बेटी, एक बार हर इरा खान ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर कर दी रोमांटिक तस्वीरे

बॉलीवुड अभिनेता और मिस्टर परफेक्शनिस्ट से पहचान ने जाने वाले आमिर खान की बेटी इरा खान भले ही किसी फिल्म में एक्टिंग करतें नज़र न आई हो। लेकिन लोगो के बीच वो हमेशा सुर्खियो मे बनी रहती है। इरा अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिऐ ज्यादा चर्चा में रहती है। उनके बोल्ड कपडे पहने के वजह से लोगो का ध्यान उनकी तरफ ज्यादा आकर्षित होता है। वही सोशल मीडिया पर यूजर द्वारा वो कई बार ट्रॉल भी होते रहती है। इरा खान बोल्ड अंदाज के साथ साथ अपने रिलेशनशीप के वजह से भी सुर्खियो मे बनी रहती है। उनका बोल्ड और बिंदास अंदाज अक्सर लोगों के नजरों में चढ़ा रहता है। कभी वो अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ बिकिनी पहन पूल में मस्ती करती नजर आती है तो कभी बाहों मे बाहें डाले नज़र आती है।
Aamir Khan daughter ira khan bold photo
इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी पर्सनल लाइफ के फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। कभी वो अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ बिकिनी पहन पूल में मस्ती करती फ़ोटो शेयर करती है। तो कभी बाहों मे बाहें डाले हुए फ़ोटो शेयर करती है। अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के वजह से इरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रॉल होती रहती है। इरा ने कुछ वक्त पहले ही अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिरखे के साथ सगाई करली।
एक बार फिर इरा अपने मंगेतर के संग रोमांस करती फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। वेलेंटाइन डे पर इरा नूपुर के संग फोटो शेयर की है। फोटो में इरा खान नूपुर को गालों पर किस करती हुई फोटो शेयर की है। ये तस्वीरें इरा खान (Ira Khan) के बेडरूम की हैं. जहां पर वो मंगेतर नुपुर शिखरे संग मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में ये दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को इरा खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कर इरा ने लिखा- ‘हमने एक दूसरे का हर एक रूप देखा है और मैं सबमें तुमसे बेहद प्यार करती हूं. हैप्पी वैलेंटाइन डे क्यूटी…’

Related Articles

Back to top button