बॉलीवुडमनोरंजन

Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने बयां किया अपना दर्द, हुआ कुछ ऐसा की 4 दिनों तक बिना खाए रोती रहती मन में आते गंदे ख्याल

Aamir Khan Daughter Ira Khan: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पिछले काफी वक्त से अपने परिवार को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं। उनकी बेटी इरा खान अक्सर अपनी मंगेतर नूपुर शेखर के साथ अपनी फोटो शेयर कर चर्चाओं का विषय बन जाती हैं, अभी हाल ही में उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके बाद वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल हाल ही में इरा खान ने उन दिनों को याद करते हुए (जब वह डिप्रेशन में रहा करती थी) बताया कि वह समय उनके लिए काफी कठिन था। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने डिप्रेशन के फेस पर खुलकर बात की और बताया कि वह चार-चार दिनों तक खाना नहीं खाती थी।


कई घंटों तक रोती रहती…..डिप्रेशन हो गया

उन्होंने बताया कि वो लगातार कई घंटों तक बस रोती ही रहती थी। इरा खान ने बताया कि उन्होंने कुछ मुद्दों पर सही डिसीजन नहीं गया जिसकी वजह से उन्हें डिप्रेशन हो गया। बता दे उनके मन में कई बार गंदे और उल्टा सीधे ख्याल आते थे. उन्हें अपने आप को खत्न करने तक के ख्याल आते थे. जिसका खुलासा उन्होंने इंटरव्यू में किया है.एक्ट्रेस के मुताबिक वह समय उनके लिए अपनी जिंदगी के सबसे कठिन समय में से था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अक्सर अपने मंगेतर और फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


इंस्टाग्राम पर 630k लोग फॉलो कर रहे हैं

अभी हाल ही में उन्होंने नूपुर शेखर के साथ टाइम स्पेंड करते हुए फोटोस शेयर की थी। एक्ट्रेस इरा खान की फैन फॉलोइंग काफी चौंकाने वाली है, इन्होंने अभी तक किसी के फिल्म भी काम नहीं किया है, लेकिन उनके चाहने वाले किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। आपको बता दें कि इरा खान को इंस्टाग्राम पर 630k लोग फॉलो कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button