मनोरंजनराष्ट्रीय

ब्लॉकबस्टर साबित होगी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, सामने आई बड़ी अपडेट

आमिर खान की जल्द ही रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इन दिनों बहुत ट्रेंड में चल रही है। बता दे की इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर लीड रोल में नजर आने वाले है। सोशल मीडिया आमिर खान की इस फिल्म को बहुत बॉयकॉट किया जा रहा है। इसी बीच सेंसर बोर्ड के मेंबर और मूवी क्रिटिक उमैर संधू ने फिल्म का रिव्यु शेयर किया है जो की बहुत चर्चा में है।

रिव्यु ?

उमैर संधू ऑफिसियल इंस्टाग्राम इस फिल्म रिव्यु करते हुए एक पोस्ट लिखी जिसमे उन्होंने लिखा की ”एक शानदार फिल्म जो आपका हिंदी सिनेमा में भरोसा वापस लेकर आएगी। यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ लंबे वक्त बाद आई एक दमदार फिल्म है और आने वाले वक्त में ये फिल्म क्लासिक मूवी के तौर पर याद की जाएगी।”

आगे फिल्म को लेकर कही ये बात

उमैर संधू का कहना है की ”ये सबसे मुश्किल किरदारों में से एक है जिसे आमिर खान ने उम्दा तरीके से निभाया है। पूरी फिल्म में आमिर छा गए हैं, इतना ही नहीं करीना कपूर ने भी हमेशा की तरह शो अपने नाम कर लिया। नागा चैतन्या और मोना सिंह का काम भी बहुत अच्छा है। ये मूवी ड्रामा, इमोशंस का मिक्स है, असाधारण रूप से… इन सबके ऊपर सोने पे सुहागा है आमिर खान का जबरदस्त एक्ट।”

11 अगस्त को रिलीज़ होगी रिलीज

बता दे की आमिर खान और करीना कपूर की ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी। अब देखना है की फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Related Articles

Back to top button