मनोरंजन

आमना शरीफ ने समंदर किनारे Bold लुक में गिराईं हुस्न की बिजलियां, वायरल हुआ बिकिनी पोज

टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक नाम आमना शरीफ का भी है। आमना ने इन दिनों अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा हाई किया हुआ है। आमना के बोल्ड लुक लुक ने इंटरनेट में आज लगा राखी है। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस को पागल कर देती है। फैंस आमना की तस्वीरें पर अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आमना शरीफ ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं। जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी हैं। देखें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज…

aamna-sharif

आमना सोशल मिडिया में खूब सक्रीय रहती हैं। उनके लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी पोस्ट का इंतजार करते हैं।टीवी की जानी- मानी एक्ट्रेस आमना शरीफ आए दिन अपनी ग्लैमरस और स्टनिंग तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहती हैं। आमना शरीफ ने पिछले कई सालों से टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना कर रखी हुई है, लेकिन एक्ट्रेस हमेशा फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं।
aamna-sharif
एक्ट्रेस आमना शरीफ की एक झलक पाने के लिए फैंस भी उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। आमना शरीफ की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक कलर की बिकिनी टॉप पहना हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस बेहद ही सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस आमना शरीफ अपना सेक्सी टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस आमना शरीफ का अपने मस्ती भरे अंदाज में पूल साइड बैठे हुए किलर लुक्स देखकर फैंस भी उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

aamna-sharif

Related Articles

Back to top button