मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

आप नेता Raghav Chadda बॉलीवुड अभिनेत्री Parineeti Chopra कैजुअल लुक में दिखे एक साथ, एक साथ किया था डिनर

राजनीति और बॉलीवुड के संबंध नाये नहीं है बॉलीवुड राजनीतिक आपास में इनके दिल टकराते रहते हैं। एक दूसरे के हो जाते हैं। आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कहा रहे हैं हम आपको आज ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जो राजनीतिक और बॉलीवुड के गलियारे से लेकर आती है जिसे जानने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे मुंबई में बीती शाम बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी के चर्चित युवा नेता पंजाब के राज्य सभा सांसद राघव चड्डा एक साथ डिनर करते हुए दिखाई दिए।

एक साथ दिखाई दिए

दोनों इस कदर कैमरे में कैप्चर होने के बाद लोग काश लगाने लगे हैं कि दोनों एक रेस्टोरेंट में दिखाई दिये गये।और वहीं दोनों का एक साथ लुक में नजर आया है दोनों को बीती शाम वाइट शर्ट में देखा गया इनके फैंस तो फोटो देखने के बाद पूछने लगे हैं कि क्या दोनों एक साथ डेट कर रहे हैं फिलहाल इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

शादीशुदा कोई नहीं

आज से 15 साल पहले परिणीति चोपड़ा ब्रिटेन में मैनचेस्टर स्कूल की छात्र थी वही राघव चड्ढा तालीम की बात कर रहे थे वह लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स से पढ़े हुए हैं।परिणीति और राघव दोनों की पढ़ाई में शुरुआत से ही होशियार रहे और अपनी क्लास में टॉपर भी रह चुके हैं। ऐसा भी हो सकता है कि दोनों की आप पास में खूब जमती हो रिलेशनशिप स्टैंड्स की बातें तो परिणीति सिंगल है और राघव ने भी 34 साल की उम्र में अभी तक शादी नहीं की है।

Related Articles

Back to top button