बॉलीवुडमनोरंजन

Salman Khan की बहन से Aayush Sharma ने पैसे के लिए शादी! इल्जाम पर खुद दिया जवाब

Salman Khan की बहन से Aayush Sharma ने पैसे के लिए शादी! इल्जाम पर खुद दिया जवाब

सलमान खान के जीजा और बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा ने फिल्म ’लवरात्रि’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। आयुष शर्मा ने अभी तक महज 2 ही फिल्मों में नजर आ चुके है। लेकिन फिल्मों से ज्यादा वह सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ शादी के चलते ज्यादा सुर्ख़ियो में रहते है।

आयुष शर्मा को अर्पिता के साथ शादी करने की वजह से सोशल मीडिया पर अकसर ट्रॉल किया जाता है। कुछ दीन पहले आयुष ने उनकी पत्नी अर्पिता के लेकर रंगभेद के चलते ट्रोलर को करारा जवान दीया था। जब आयुष शर्मा ने अर्पिता से शादी की थी तब सोशल मीडिया पर उन्हें यह कहकर ट्रॉल किया गया था के उन्होंने सलमान खान पैसों और नाम के वजह से शादी की थी।

लेकिन शादी के कहीं सालों बाद अब आयुष ने अर्पिता से शादी करने की वजह बताई है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में हाल ही में आयुष शर्मा ने अर्पिता के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और अपनी पत्नी के तारीफों के पुल बांधे। अंतिम एक्टर ने कहा, “अर्पिता बहुत ही मजबूत, आत्मविश्वासी महिला हैं और मैं उन्हें लाइफ पार्टनर के रूप में पाकर बहुत ही खुश हूं। वह जैसी हैं, उसे स्वीकार करती हैं।

आयुष शर्मा ने आगे बताया लगातार होने वाली ट्रोलिंग से हमारे रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ता है, क्योंकि शोबीज का ऐसा साइड भी देखा हुआ है। जब मैं नया-नया इंडस्ट्री में आया था, तो लोगों ने अपने मन में एक विचार बनाया हुआ था कि मैंने पैसे और एक्टर बनने के लिए अर्पिता से शादी की है, ये बात मुझे पहले बहुत ही ज्यादा हर्ट करती थी”।

Related Articles

Back to top button