मनोरंजनवेबसीरिज़

Aayushi Jaiswal Web Series and Profile: Ullu App की इन वेब सीरीज में दिये है एक से बढ़कर एक सीन, जानिए कौन है आयुषी जायसवाल

Aayushi Jaiswal Web Series and Profile:ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने के बाद कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की किस्मत चमकी है, इनमें कई अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस हुए हैं तो कई ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो बोल्ड सींस की वजह से लोगों के बीच फेमस हैं। इन्हीं में एक्ट्रेस आयुषी जयसवाल भी शामिल हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म की मशहूर एक्ट्रेस आयुषी जयसवाल ने कई वेब सीरीज़ में काम किया है और इस दौरान उन्होंने ऐसे-ऐसे इंटिमेट सीन दिए हैं कि वह आज भी लोगों के बीच उन्ही सींस को लेकर जानी जाती हैं।


25 साल की अदाकारा आयुषी जायसवाल

25 साल की अदाकारा आयुषी जायसवाल ने ओटीटी पर ‘चरमसुख’ और ‘पलंग तोड़’ नाम की वेब सीरीज में ऐसे सीन दिए हैं कि लोग दंग रह गए। आयुषी जायसवाल बिंदास तरीके से पर्दे पर इरॉटिक सीन देती हैं, इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस चर्मसुख सीरीज में रोमांस भी कर चुकी हैं।


Web Series List

  • चरमसुख
  • पलंग तोड़


तरह-तरह के फोटोस और वीडियोस में पोस्ट करती रहती है

अब लोग इनकी नई वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं। बता दे आयुषी जितना अपनी सीरीज में इंटिमेट होती हैं उतना ही ये सोशल मीडिया पर भी बोल्डनेस से तहलका मचाती हुई नजर आती है। आयुषी जयसवाल अपने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के फोटोस और वीडियोस में पोस्ट करती रहती है। ये कभी बिकिनी तो कभी वेस्टर्न ड्रेस में अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है। कुछ समय पहले इन्होंने ब्लैक कलर की नेट वाली बिकिनी में तस्वीरें शेयर की थी, इनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचाया। बता दे आयुष जयसवाल अपनी ज्यादातर बोल्ड तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर अपलोड करती है और इस वजह से इनके वहां 139k फॉलोवर्स हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button