मनोरंजन

Abdu Rozik: सड़क पर गाना गा कर अपना गुजारा करने वाले अब्दु रोजिक अब हैं करोड़ो के मालिक, पहनते हैं सोने के जूते

Abdu Rozik: सड़क पर गाना गा कर अपना गुजारा करने वाले अब्दु रोजिक अब हैं करोड़ो के मालिक, पहनते हैं सोने के जूते

रियलिटी शो बिग बॉस 16 के कंटेस्ट और सब के चहीते छोटे भाई जान यानिकि अब्दु रोज़िक आज पूरी दुनिया मे फैमस हो चुके है। अपने छोटे कद और मासूम से चेहरे के अब्दू को बिग बॉस में काफी पसंद किया जा रहा है वही लोगो का खुब प्यार भी मिल रहा है। अब्दु तजस्किस्तान के रहने वाले हैं। ओर पेशे से एक गायक है। जिनकी आवाज़ लोगो को दिवाना बना देती है। अब्दु इंटरनेट संसेशन है। ओर इस साल गूगल के सब से ज्यादा सर्च करने वाली टॉप 10 लिस्ट में 7 नंबर पर रह चुके है। लेकिन बहुत कम लोग जानते है के अब्दु का बिता हुआ कल काफी गरीबी से गुजरा है। जिसका जिक्र अब्दु खुद बिग बॉस में कही बार कर चूके है। ऐसे में अब्दु का एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिस में अब्दु को सड़क किनारे गाना गाकर लोगो से पैसे लेते नजर आ रहे है।

गुजारा करने के लिऐ सड़क पर गाते थे गाना

Abdu Rozik singing on the road for the sake of money

पिछले कही दिनो से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है के वो वीडियो अब्दु रोजिक की है। वीडीयो में अब्दु को सड़क किनारे गाना गाकर पैसे लेते हुए नजर आ रहा है। अब्दु एक दुकान के बाहर सड़क पर गाना गाकर लोगो को एंटरटेन करतें दिख रहें है। बदले में लोग अब्दु को पैसे दे रहें है। इस वीडियो पर लिखा है, ‘अब्दू रोजिक को इंस्पिरेशन के तौर पर लेना चाहिए, जिसके पास कुछ नहीं था और आज इतना फेमस है और पूरी दुनिया में लोग उसे प्यार करते हैं. कभी हार नहीं माननी चाहिए।

इंटरनेट संसेशन अब्दु रोजिक अपने मेहनत के दम आज दुनियाभर में काफी पॉपुलर हो चुके है और लोगो के दिल मे अपनी अलग पहचान बना चुके है। कभी सड़क किनारे गाना गाकर पैसे कमाने वाले अब्दु अब करोड़ो के मालिक है। ओर काफी लग्जरी लाइफ जीते है। उनकी पास मेहगी कार है। ओर सोने का जूता पहने ते है। बीमारी के कारण अब्दु का कद सिर्फ 3 फिट ही है। ओर वो 19 साल के है। अब्दु रोजिक जल्द ही सलमान खान की फिल्म ’किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाले है।

Related Articles

Back to top button