मनोरंजनवेबसीरिज़

Panchayat 3 Release Date: Jitendra Kumar के साथ इस बार दिखेगी Neena Gupta, साल भर करना होगा और इंतजार

Panchayat 3 Release Date: Jitendra Kumar के साथ इस बार दिखेगी Neena Gupta, साल भर करना होगा और इंतजार

ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम की ’पंचायत’ सब से फेमस वेब सीरीज़ मे से एक है। अभी तक ’पंचायत’ के 2 सीज़न आ चुके है। जो काफ़ी हिट रहे है। अब इस वेव सीरीज़ का तीसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। जिसका ऐलान इस वेब सीरीज़ के मेकर्स द्वारा कर दिया गया है। काफ़ी समय से लोग इस के अगले सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक ’पंचायत’ का अगला सीजन इस साल के अंत मे रिलीज़ कर दिया जाऐगा। ’पंचायत’ की कहानी एक गाँव के लोगो के बिच की है। यह एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज़ है। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव इस इस वेब सीरीज़ के मुख्य किरदार है।

’पंचायत’ के सीज़न 3 क़ो लेकर पहले काफ़ी अटकले लगाई जा रही थी के के इसका अगला सीज़न आएगा भी या नहीं। लेकिन खबरे सामने निकल के आ रही है के अगले सीजन की आधी से ज्यादा शूटिंग पूरी करदी गई है। और अगला सीजन रिलीज़ के लिए तैयार है। हलाकि प्रोडक्शन हॉउस की तरफ रिलीज़ की तारीख क़ो लेकर कोई घोषणा अभी तक नहीं की गई है। निर्देशक दीपक मिश्रा ने दर्शकों को आश्वासन दिया कि पंचायत तीसरा सीज़न पाइपलाइन में है। हालाँकि, सीज़न 2 बहुत भावनात्मक और चौंकाने वाले नोट पर समाप्त हुआ जब अभिषेक को फुलेरा से स्थानांतरण आदेश मिले। तो तीसरा भाग बहुत स्पष्ट था।

कुछ न्यूज़ रिपोर्टर के मुताबिक शूटिंग 2023 मे पूरी हो जाएगी। और फिर पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अप्रैल 2023 तक पूरा हो जाएगा। हालांकि, सीरीज की रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है।पंचायत सीजन 3 में रिंकी और अभिषेक के बीच थोड़ा और रोमांस देखने को मिल सकता है. विधायक और अभिषेक के बीच अप्रत्यक्ष उड़ानें होंगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि अभिषेक अपना ट्रांसफर कैसे रद्द करते हैं। एक बार फिर गांव में कुछ नई बुनियादी समस्याएं सामने आएंगी।

Related Articles

Back to top button