मनोरंजन

छोटे पर्दे की इन एक्ट्रेसेस ने इंटिमेट सीन्स करने से कर दिया था साफ मना

आज कल बॉलीवुड की तरह ही छोटे पर्दे यानी टीवी सीरियल में भी किसिंग और रोमांटिक सीन दिखाए जा रहे है। आज के समय में टीवी सीरियल में टीआरपी के लिए लव और इंटिमेट सीन दिखाए जा रहे है। लेकिन आपको बता दे की इन सीन टीवी की कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस है जिन्होंने ये सीन करने साफ़ मन कर दिया था। वही कई सितारों ने ऐसे सीन शूट करवाया तो कुछ ने साफ़ इनकार कर दिया था। चलिए जानते है उन एक्ट्रेस के बारे में…

कृतिका सेंगर

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृतिका सेंगर आज के समय ऐसा कोई नहीं है जो इनको ना जानता हो। आपको बता दे की कृतिका सेंगर ने सीरियल ‘कसम’ में अपने को स्टार शरद मल्होत्रा के साथ किसी भी तरह का बोल्ड सीन देने से इंकार कर दिया था।

माही विज

टीवी एक्ट्रेस माही विज ने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिल जीते है लेकिन जब एक्ट्रेस बालिका वधु में काम कर रही थीं, तब उन्होंने पर्दे पर बोल्ड सीन देने से ऐतराज़ जताया था और लव मेकिंग सीन करने से इंकार किया था।

जेनिफर विंगेट

छोटे पर्दे के शो बेहद में नज़र आ चुकी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट को भी किसिंग सीन से ऐतराज़ है, हालांकि उन्होंने वन टेक शॉट के बाद किसिंग सीन के लिए हां कहा था।

ऐश्वर्या सखुजा

छोटे पर्दे की अभिनेत्री ऐश्वर्या सखुजा ने भी टीवी के लिए किसी भी तरह का बोल्ड सीन करने से इंकार किया है और नो किसिंग सीन के लिए अपना समर्थन जताया है।

जन्नत जुबैर

जन्नत जुबैर ने को-स्टार रित्विक अरोड़ा के साथ एक इंटिमेट किसिंग सीन करने से इनकार कर दिया था। यह शो ‘तू आशिकी’ की बात है। बताया जाता है कि जब जन्नत जुबैर के पैरंट्स को पता चला कि उनकी बेटी पर ऑनस्क्रीन किस के लिए मेकर्स ने दबाव डाला है तो उन्होंने इस पर आपत्ति जताई और शो मेकर्स को खूब फटकार भी लगाई थी।

हिबा नवाब

हिबा नवाब ने बिकिनी, क्लीवेज शो से साफ़ मन किया था।

Related Articles

Back to top button