मनोरंजन

शादी के तुरंत बाद कियारा आडवाणी ने दी खुशखबरी, सिद्धार्थ मल्होत्रा सभी बहुत खुश दे रहे सभी बधाई

शादी के तुरंत बाद कियारा आडवाणी ने दी खुशखबरी, सिद्धार्थ मल्होत्रा सभी बहुत खुश दे रहे सभी बधाई

बॉलीवुड की क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे गए। हाल ही में मुंबई में शादी का रिसेप्शन रखा गया था। जहां बॉलीवुड के सितारों ने शिरकत की थी। सीड ओर कियारा से जुडे नई अपडेट आती रहती है। सिद्धार्थ ने शादी के बाद अपने कार्य को लेकर बडा निर्णय लिया है। वे जल्द ही अपनी तीन फिल्मों में नजर आएगें और इसके लिए उन्होने काम करना तय कर लिया है।

शादी को बयाना यादगार

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही ठाट से शादी की। यह शादी काफी धूमधाम से की गई थी। पूरी दुनिया की नजर इस शादी पर थी। ये कपल शादी के बाद लगातार पार्टीज ऑर्गिनाज कर रहें है। पहले उन्होंने दिल्ली में वेलकम पार्टी का आयोजन किया था। क्योंकि दिल्ली में सीड का घर है। ओर दुसरी पार्टी उन्होनें मुंबई में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए रखी गई थी।

करण जौहर ने दिया बडा तोहफा

मिडिया रिपोर्ट के अनुशार कियारा और सीड के शादी के सभी कार्यक्रमों में करण जौहर मौजूद थे। गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्मों में अपना डेब्यू करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से किया था। करण और सीड काफी अच्छे दोस्त है। इस दौरान उन्होने अपनी तीन फिल्मों के लिए एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का चयन करते हुए उन्हे शादी का बड़ा तोफा दे दिए है। करण ने वर्कफ्रांट को लेकर भी बड़ा उपहार दे दिए है। जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाड़ी भी काम करेगी।

Related Articles

Back to top button