मनोरंजन

बाथटब में टू पीस बिकिनी पहनकर मोनालिसा ने शेयर की तस्वीरें, पूरे इंटरनेट में छाई एक्ट्रेस

भोजपुरी और टीवी की एक्ट्रेस मोनालिसा कभी अपने किसी बड़े प्रोजेक्ट तो कभी अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में बानी रहती है। मोनालिसा के पास आज के समय में बहुत लंबी फैन फलोविंग है। उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ कई टीवी सीरियल में दिख चुकी है। एक्ट्रेस ने इस मुकाम में पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। मोनालिसा ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। इन तस्वीरो को मत्रा कुछ ही समय में जमकर लिखे मिल रहे है।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस बाथटब में लेटी हुई दिख रही है उन्होंने ब्लैक कलर की टू पीस बिकिनी में देखी जा रही है। खास बात यह है कि इस अवसर पर उन्होंने एक कलरफुल शर्ट भी पहन रखा है। जिसके बटन खुले हुए है। बता दे की उनकी इन तस्वीरों को अभी तक खूब लाइक मिले है। अभी तक 34 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है। बता दे की एक्ट्रेस सोशल मीडिया में बाहर सक्रिया रहती है वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।

monalisa

मोनालिसा भोजपुरी की कई फिल्मों में दिख चुकी है और कई टीवी सीरियल में लीड रोल में भी नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा की ‘मैं आलसी नहीं हूंl मैं अपनी उर्जा बचा रही हूं।’ आपको बता दे की इन तस्वीरों पर उनकी फैंस खूब के कमेंट कर रहे है है।

Related Articles

Back to top button