मनोरंजन

सिर्फ कुर्ता पहनकर एक्ट्रेस निमृत कौर ने छुड़वाए फैंस के पसीने, तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रहीं तहलका

बिग बॉस सीजन 16 का हिस्सा रही मशहूर टीवी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया लगातार किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस निमृत कौर को फोटोशूट करवाने का भी बेहद शौक है और इनके सुर्ख़ियों में बने रहने की एक ये भी वजह है। अभी हाल ही में निमृत कौर ने एक फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने प्रिंटेड कफ्तान कुत्ता पहना हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस अपने टॉन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही है। इस दौरान निमृत ने कफ्तान कुत्ते के नीचे कोई पजामा नहीं पहना हुआ है, एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मेकअप और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है। निमृत कौर अहलूवालिया की यह तस्वीरें हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

निमृत कौर का यह लुक हर किसी को इंप्रेस कर रहा है। एक्ट्रेस ने इस दौरान एक से बढ़कर एक कई पोज दिए हैं जो इनके फैंस को क्रेजी बना रहे हैं। इस दौरान अभिनेत्री कभी खड़े होकर तो कभी बैठकर फोटो खिंचवा रही हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस सनग्लासेस लगाकर भी फोटो खिंचवा रही है।

निमृत कौर अहलूवालिया की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें इन तस्वीरों को अभिनेत्री ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर सांझा किया है और वहां इनके 2.4 मिलियन फॉलोवर हैं। इसके अलावा निमृत कौर के वर्क फ्रेंड की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही राधिका मदान के साथ ‘हैप्पी टीचर डे’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। बता दे यह फिल्म 5 सितंबर 2023 को यानी टीचर डे के मौके पर रिलीज हो सकती है।

Related Articles

Back to top button