मनोरंजन

समुद्र किनारे टू पीस ड्रेस पहन नुसरत जहां ने उड़ाए होश, अपनी अदाओं से नुसरत ने फिर किया लोगों को घायल

बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस साथ ही टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों खूब सु्र्खियों में चल रही हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण वही तो कभी राजनीतिक करियर की वजह से ट्रेंड में रहती है। इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब हुआ है। देशभर के लोग नुसरत के हर लुक पर फिदा हैं। एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश अवतार शेयर कर ही देती है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक हर जगह छाया हुआ है। इन दिनों एक्ट्रेस नए लुक ने सभी को हैरान किया है।

लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस नुसरत समुद्र किनारे फुरसत के पल बिबाते हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लू और पिंक कलर की बिकिनी पहने हुई है। एक्ट्रेस इस लुक के साथ मैचिंग का फ्लोरल प्रिंटेड स्कार्फ अपनी कमर पर बांधा हुआ है। उनका ये लुक बहुत चर्चा में है। साथ न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं।

nursat jaha

बता दे की बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर कुछ नबआ कुछ शेयर करती ही रहती है। एक्ट्रेस के आज के समय में लाखों की संख्या में फैंस है। उनकी तस्वीरें हर जगह छाई रहती है।

Related Articles

Back to top button