मनोरंजनराष्ट्रीय

एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने पति के चरणों में बैठकर की पूजा, मजाक उड़ाने वालों को दिया करारा जवाब

कन्नड़ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने अपनी कुछ फोओ सोशल मीडिया में शेयर की हैं, जिन्हें लेकर वो खूब चर्चा में हैं। दरअसल ये फोटो भीमा अमावस्या के दिन की पूजा की हैं। जिसमें वो अपने पति के चरणों के पास बैठकर पूजा करती हुई दिखाई दे रही हैं। अपने ट्रडिशनल रीति-रिवाज को इतनी खूबसूरती से आगे बढ़ाने को लेकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। दरअसल यह पूजा भीमा अमावस्या के दिन पति और परिवार में मेल मेंबर्स की लंबी आयु की प्रार्थना करते हुए की जाती है। यह पूजा बिन ब्याही लड़कियां भी करती हैं ताकि उन्हें अच्छा पति मिल सके। प्रणिता सुभाष के इसी पोस्ट पर काफी लोगों ने जमकर आलोचना भी की है, लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसे लोगों को तगड़ा जवाब दिया है।

प्रणिता ने कहा कि ” हम फिल्म से हैं, इसका मतलब ये नहीं कि अपने रिचुअल्स को भुला दूं, लाइफ में हर चीज के दो पहलू होते हैं। लेकिन इस मामले में ज्यादतर लोगों के पास कहने को अच्छी बातें हैं बाकियों को मैं इग्नोर करती हूं। मैंने यह पूजा पिछले साल भी की थी, जब मेरी नई-नई शादी हुई थी, लेकिन तब मैंने इसकी फोटो सोशल मीडिया में शेयर नहीं की थी। इनफैक्ट मेरे लिए इसमें कुछ भी नया नहीं है। मैं हमेशा से दिल से एक टे्रडिशनल लड़की रही हूं ”

Actress Pranitha Subhash

हिन्दी फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
आपको बता दें कि प्रणिता कन्नड़, तमिल, तेलुगू फिल्मों के अलावा हिन्दी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2010 में उन्होंने हिन्दी फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button